पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:पैर बांधकर बच्ची को अगवा कर ले जाने के आरोप में ग्रामीणों ने 7 लोगों को पकड़ा

झारखंडधाम4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सभी आरोपियों की ग्रामीणों ने की पिटाई, सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने सभी को मुक्त करा हिरासत में लिया

झारखंडधाम के हीरोडीह थाना क्षेत्र के बदडीहा गांव में मंगलवार की देर शाम को बच्चा चोरी के आरोप में ग्रामीणों ने सात लोगों को पकड़ा है। सभी आरोपी उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं। ग्रामीणों ने बच्चा चोरी के आरोपी को पकड़कर पिटाई भी कर दी, तभी स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी हीरोडीह पुलिस को दी। जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घटना की जानकारी ली तथा सभी आरोपियों को ग्रामीणों के चंगुल से मुक्त कराया। इसके बाद ग्रामीणों की शिकायत पर सभी आरोपियों को हिरासत में लिया गया।

वहीं ग्रामीणों ने सात बच्चा चोर के आरोपी सहित ऑटो चालक को पुलिस के हवाले कर दिया है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि गांव के रहने वाले अर्जुन कुमार की 8 वर्षीय बेटी रानी कुमारी मंगलवार की देर शाम बिजली गुल होने के बाद घर के अंदर अकेले खेल रही थी। इसी दौरान पूर्व से घात लगाकर बैठे सभी आरोपी एक ऑटो से आए और बच्ची को पकड़ लिया। इसके बाद बच्ची के पैर बांध दिए और मुंह दबा दिया जिससे वह चिल्ला भी नहीं सकी। इसके बाद सभी आरोपी उसे घर से बाहर ले गए। इसी बीच बिजली आ गई और आरोपी भागने लगे। तभी परिजनों की नजर बच्ची पर पड़ी। बच्ची का पैर बंधा देख परिजन हक्के-बक्के रह गए। वे कुछ समझ पाते तबतक आरोपी वहां से भागने लगे इसी बीच परिजन दौड़े और सभी आरोपियों को पकड़ लिया। हल्ला सुन अन्य लोग भी वहां जुट गए और बच्चा चोर कहकर सभी आरोपियों की पिटाई शुरू कर दी। इसी बीच किसी ने पुलिस को फोन से घटना की जानकारी दी। पुलिस भी मौके पर पहुंची और सभी आरोपियों को ग्रामीणों के चंगुल से मुक्त कराकर थाना ले गई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser