पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

न्याय की मांग:मृत मजदूर की पत्नी इंसाफ के लिए भटक रही दर-दर

झारखण्डधाम16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मृतक के परिजनों से मिलने पहुंचे कई सामाजिक कार्यकर्ता, न्याय दिलाने का दिया आश्वासन

इंसाफ की आस में बेआस हो चली उर्मिला को रविवार झारखण्ड सेवा संघ के प्रतिनिधियों ने कुरुमडीहा आकर उसका हौसला आफजाई किया। प्रतिनिधि मंडल के सदस्यों ने उसे भरोसा दिया कि उसके पति के हत्यारों को बेनकाब किया जाएगा और उसे इंसाफ मिलेगा। यह बातें गिरिडीह बार एसोसिएशन के सचिव चुन्नूकान्त ने रविवार को मृतक के पैतृक गांव कुरुमडीहा में कही। उन्होंने कहा कि नरेश पंडित को रोजगार के लिए गांव से ले जाया गया। नियोक्ता द्वारा 8 महीने से पगार भी नहीं दिया गया और उसकी हत्या कर दी गयी। कहा कि जो अभियुक्त हैं वे केस के सूचक बन गए। उन्होंने कहा कि मुम्बई पुलिस पर अब भरोसा नहीं किया जा सकता है।

इसलिए स्थानीय थाना में प्राथमिकी दर्ज करवाने की आवश्यकता है। झारखण्ड सेवा संघ के बैनर तले रविवार को कुरूमडीहा पहुंचने वालों में भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष अशोक उपाध्याय, झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ के संयोजक सुरेंद्र बर्मन, भाजपा के जिलाध्यक्ष महादेव दुबे, भाजपा नेता सुभाष सिन्हा सहित कई लोग थे। झारखण्ड सेवा संघ के मुंबई से आये प्रदीप प्रसाद ने कहा कि झारखण्ड सेवा संघ झारखण्डी मजदूरों की सेवा एवं सुरक्षा के लिए हर पल तैयार रहने वाला एक मात्र संगठन है। उसके नियोक्ता एवं होटल मालिक गंगाधर सीने पय्याडे ने मुंबई पुलिस में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें