पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आत्म हत्या करने का प्रयास:पत्नी से तंग युवक ने किया आत्महत्या का किया प्रयास

गिरिडीह7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के पाेली मारन के निवासी 32 वर्षिय माे. मजहर अंसारी ने अपने घर के कमरे में पत्नी की दुपट्टे से पंखा में फांसी लगाकर बुधवार काे आत्म हत्या करने का प्रयास किया। माैके पर फांसी पर झूलते ही परिजनाें ने देख लिया। अानन-फानन में फांसी फंदे से उतारकर उसे सदर अस्पताल इलाज के लिए भेज दिया। इस घटना के संबंध में मजहर ने बताया कि घर में सभी प्रकार का समान रहते हुए भी अपने भाई काे मायके से बुलाकर दिखाती है कि घर में खाने पीने का कुछ भी समान नहीं है।

इस बात काे लेकर पत्नी से एक महीने पूर्व विवाद हुआ था, जिससे वह मानसिक तनाव में रह रहा था। उसकी पत्नी ने कुछ दिन पहले महिला थाना में झूठा आवेदन देकर मुझे थाना में पुलिस से पिटवाने का काम किया है। उसने पत्नी से तंग आकर फांसी लगाकर जीवन लीला समाप्त करने का भी प्रयास किया। लेकिन परिजनाें ने उसे बचा लिया।

उसकी पत्नी का मायका पचंबा थाना क्षेत्र नरेन्द्रपुर भेलवा है। वह अपने भाई काे ससुराल बुलाकर लाखाें रुपये की जेवर एवं 21 हजार रुपये देकर भगा दिया। उसने बताया कि उसे जानकारी मिला था कि उसकी पत्नी का गलत संबंध किसी दूसरे लड़के से है। वह अपनी मान प्रतिष्ठा बचाने के लिए पत्नी की हर हरकत काे बर्दाश्त करता चला आ रहा था। पत्नी की गलत व्यवहार से तंग आकर उसने फांसी लगाकर आत्म हत्या करने का प्रयास किया।

खबरें और भी हैं...