पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

धनबाद की घटना:रिटायर्ड रेलवे कर्मी का क्षत-विक्षत शव मिला, 12 दिनों से थे गायब

धनबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक की पहचान 62 साल के जयप्रकाश श्रीवास्तव के रूप में हुई है। -फाइल फोटो।
  • गोमो थाना क्षेत्र के टीआरएस कॉलोनी में रेलवे क्वार्टर की छत पर मिला शव
  • परिजन लगातार कर रहे थे तलाश, दर्ज कराई गई थी गुमशुदगी की रिपोर्ट

गोमो थाना क्षेत्र के टीआरएस कॉलोनी स्थित रेलवे क्वार्टर से रिटायर्ड रेलवे कर्मी का शव बरामद किया गया। रिटायर्ड रेलवे कर्मी पिछले 12 दिनों से गायब थे। गुरुवार को रेलवे कॉलोनी से जब बदबू आई तो स्थानीय लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने छत से शव को बरामद किया। जूते और कपड़े से उनकी पहचान हुई। फिलहाल, रिटायर्ड रेलवे कर्मी की मौत के कारणों के संबंध में स्पष्ट जानकारी नहीं मिल पाई है। पुलिस ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही इस संबंध में कुछ कहा जा सकेगा।

मृतक की पहचान 62 साल के जयप्रकाश श्रीवास्तव के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि जयप्रकाश श्रीवास्तव रिटायर होने के बाद पत्नी के साथ हटियाटांड में रहते थे। इससे पहले वे टीआरएस कॉलोनी के रेलवे क्वार्टर में रहते थे। उनकी बेटी की शादी हो चुकी है जबकि बेटा जॉब के सिलसिले में बाहर रहता है।

बेटे ने दर्ज करायी थी ऑनलाइन शिकायत
जानकारी के मुताबिक, 12 दिनों पहले पत्नी से झगड़े के बाद जयप्रकाश श्रीवास्तव घर से बाहर निकले थे जिसके बाद वे नहीं लौटे थे। इस संबंध में उनके बेटे ने गुमशुदगी के संबंध में ऑनलाइन शिकायत दर्ज करायी थी। इसके बाद से परिजन और पुलिस लगातार जयप्रकाश की खोज में लगी थी लेकिन उनका कुछ पता नहीं चल पा रहा था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें