पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जिले में कुल एक्टिव केस 38:पुलिस जवान समेत 4 नए संक्रमित मिले,14 लोग स्वस्थ होकर लौटे

जामताड़ाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गांव को सील करते पदाधिकारी।
  • देर शाम पुलिस जवान में संक्रमण की पुष्टि के बाद कोविड अस्पताल उदलबनी में इलाज के लिए कराया गया भर्ती

शनिवार को जिले में पुलिस के जवान समेत 4 नए संक्रमित मरीज मिले हैं। इनमें एक कुंडहित थाना क्षेत्र का है। जबकि दो करमाटांड़ थाना क्षेत्र का है। डॉ अजीत कुमार दुबे ने बताया कि दो पॉजिटिव केस ट्रू नेट जांच में आया है। इससे पूर्व फतेहपुर से एक केस शुक्रवार देर रात तथा नाला से एक संक्रमित की पहचान शुक्रवार को हुआ था। शनिवार को मिले तीन नए पॉजिटिव केस के बाद जिले में कुल संक्रमित मरीज की संख्या 134 हो गई है। राहत की बात यह है कि शनिवार को 14 संक्रमित मरीजों को उनके स्वस्थ होने पर कोविड-19 अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया। इन मरीजों में एक छोटा बच्चा भी शामिल है।

जानकारी देते हुए डॉ दुर्गेश झा ने बताया कि अब तक कुल 97 मरीज कोविड-19 अस्पताल उदलबनी से स्वस्थ हो चुके हैं। जबकि वर्तमान में 38 एक्टिव केस है। जिनका इलाज किया जा रहा है। डॉ अजीत कुमार दुबे ने बताया कि शनिवार को 62 लोगों का रैपिड एंटी जैन तथा 62 लोगों का ट्रू नेत्र से जांच किया गया। बताया कि 41 लोगों का सैंपल आर टी पी सी आर जांच के लिए संग्रह किया गया है। शनिवार को कुल 165 लोगों का सैंपल लिया गया।

वही दूसरी ओर शनिवार को मंडल मेडिकल, सुभाष चौक, मेडिसेव लैब एवं जामताड़ा के ज्यूडिशियल कॉलोनी में सैंपल संग्रह किया गया। जिसमें डॉ सुनील कुमार, बबलू कुमार, एलटी मनोज कुमार तिवारी, कुणाल कुमार, एमपीडब्ल्यू रणधीर कुमार एवं अमित कुमार थे।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप धैर्य व विवेक का उपयोग करके किसी भी समस्या को सुलझाने में सक्षम रहेंगे। आर्थिक पक्ष पहले से अधिक सुदृढ़ स्थिति में रहेगा। परिवार के लोगों की छोटी-मोटी जरूरतों का ध्यान रखना आपको खुशी प्र...

और पढ़ें