पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अभी नहीं थमा है कोरोना:नाला में 8 लोग संक्रमित, कोविड वार्ड में भर्ती, 17 लोग अस्पताल से डिस्चार्ज

जामताड़ा/ नाला5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नाला क्षेत्र में आठ नये काेराेना वायरस संक्रमित मरीज की पहचान हुई है। क्षेत्र में जांच के दौरान 8 संक्रमित पाये जाने से लोगों में दहशत है। सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र नाला के तत्वावधान में लगातार शिविर लगाकर स्वाब संग्रह किया गया था। उक्त जांच में कुल 8 व्यक्ति पाॅजिटिव पाए गए। दलाबड़ पंचायत अन्तर्गत सियारकेटिया गांव के सात तथा मड़ालो में एक वृद्ध संक्रमित मिले हैं। संक्रमित दो महिला सहित छह पुरुष व्यक्ति को बेहतर इलाज के लिए तत्काल होम क्वारेंटाइन में रखा गया है।

इस संबंध में प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डाॅ नदियानंद मंडल ने कहा कि एक सप्ताह तक उपचार में प्रगति का नतीजा देखने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। लोगों को कोरोना संक्रमण से बचने, सुरक्षित रहने के लिए मास्क पहनने, बेवजह घर से न निकलने, दूरी बनाकर चलने आदि की सलाह भी दिया। वहीं दूसरी ओर काेविड 19 अस्पताल उदलबनी से शनिवार काे 17 संक्रमित काे उनके स्वस्थ हाेने पर डिस्चार्ज किया गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कुछ महत्वपूर्ण नए संपर्क स्थापित होंगे जो कि बहुत ही लाभदायक रहेंगे। अपने भविष्य संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने का उचित समय है। कोई शुभ कार्य भी संपन्न होगा। इस समय आपको अपनी काबिलियत प्रदर्...

और पढ़ें