पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

उपलब्धि:जुरी तिंग के बाद जामताड़ा के राजू सोरेन का एक और सुपरहिट संताली गाना ‘सारा दिन उइहर में...’ हुआ लांच

जामताड़ा9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 12 लाख से अधिक लोगों ने देखा, यू ट्यूब पर मचा रहा है धमाल, संथाली भाषा में निकालते है एल्बम

पिछले ही महीने जूरी तिंग गाने के बाद राजू सोरेन ने फिर से यू ट्यूब चैनल में धमाल मचाया है। बागान टोला एंटरटेनमेंट यू ट्यूब चैनल में सारा दिन उइहर में नामक संताली रोमांटिक गाना ने नया चैनल एवं पहला गाना होने के बावजूद कई चैनलों को पछाड़ दिया। इस गाना को महज एक सप्ताह में ही 1 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देखा। जिनका प्रोड्यूसर सुशीला मरांडी है। जिसमें राजू सोरेन एवं नेहा सोरेन ने स्वर दिया है। इस गाने को सामुएल मरांडी ने लिखा है।

इन्होंने ही जुरी तिंग गाने को लिखा था। इस गाने का धुन सीएस ब्रदर्स ने दिया है। सिनेमेटोग्राफी लकी संतोष एवं बिट्टू तथा एडिटिंग अजित टुडू के द्वारा किया गया है। इस गाने की रिकॉर्डिंग संतोष स्टूडियो दुमका में की गई है। डायरेक्शन पंकज मुर्मू ने दिया है जिसमें राकेश हांसदा एवं मंजू टुडू ने अपनी बेहतरीन अदाओं से दर्शकों का दिल जीत लिया। बागान टोला एंटरटेनमेंट चैनल के प्रोड्यूसर सुशीला मरांडी इसे सफलता की पहली सीढ़ी मान रहे है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप भावनात्मक रूप से सशक्त रहेंगे। ज्ञानवर्धक तथा रोचक कार्यों में समय व्यतीत होगा। परिवार के साथ धार्मिक स्थल पर जाने का भी प्रोग्राम बनेगा। आप अपने व्यक्तित्व में सकारात्मक रूप से परिवर्तन भ...

और पढ़ें