पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विरोध:कृषि कानून के विरोध में सर्वदलीय पार्टी ने किया विरोध-प्रदर्शन

जामताड़ा22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • आंदोलनरत किसानों के समर्थन में राष्ट्रव्यापी चक्का जाम कार्यक्रम को सफल बनाया गया

किसान विरोधी तीनों काले कानूनों के विरोध में दिल्ली के विभिन्न सीमाओं पर आंदोलनरत किसानों के समर्थन में राष्ट्रव्यापी चक्का जाम कार्यक्रम को सफल बनाया गया। गोविंदपुर साहिबगंज राज्य राजमार्ग को जामताड़ा प्रखंड के सुपायडीह पंचायत में एआईकेएस, सीपीआईएम, सीआईटीयू, राष्ट्रीय जनता दल, भाकपा माले एवं अन्य जनवादी ताकतों के द्वारा सड़क जाम किया गया।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से उपस्थित अखिल भारतीय किसान सभा के झारखंड राज्य के राज्य महासचिव सुरजीत सिन्हा ने तीनों काला कानूनों के बारे में कहा कि जब तक किसानों के साथ सम्मानजनक समझौते के बाद तीनों कानूनों को वापस नहीं लिया जाएगा और एमएसपी पर कानून नहीं बनाई जाती है तब तक सड़क से लेकर संसद तक आंदोलन जारी रहेगा। मौके पर जामताड़ा किसान काउंसिल के जिला सचिव साबिर हुसैन, संयुक्त सचिव चंडीदास पुरी, सीआईटीयु लखनलाल मंडल, भाकपा माले के जयप्रकाश मंडल, सचिन राणा, लोकनाथ राणा, सुजीत माजी, अशोक भंडारी, अरुण राणा, दोवराज भंडारी, हिरुआ कोल सहित कार्यकर्ता एवं समर्थक उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें