पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

प्रतियोगिता:राष्ट्रीय निबंध प्रतियोगिता में अर्चना प्रथम स्थान पर

जामताड़ा6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • प्रतियोगिता में पूरे देश भर से प्रविष्टियां आमंत्रित की गई थी

राष्ट्रीय स्तर पर आयोजित निबंध प्रतियोगिता में जामताड़ा की शिक्षिका अर्चना राणा ने प्रथम स्थान प्राप्त कर जिले का नाम गौरवान्वित किया है। ज्ञात हो कि अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर निबंध प्रतियोगिता का आयोजित किया गया था। प्रतियोगिता में सफल प्रतिभागियों को देवघर में आयोजित कार्यक्रम में प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया। यह प्रतियोगिता राष्ट्रीय स्तर पर योग माया संस्थान व ओम सत्यम फिल्म्स एवं फाइन आर्ट के द्वारा आयोजित की गई थी। प्रतियोगिता में पूरे देश भर से प्रविष्टियां आमंत्रित की गई थी।

उक्त प्रतियोगिता में हजारों प्रविष्टियां प्राप्त होने के पश्चात निर्णायक मंडली के द्वारा गहन अध्ययन के बाद झारखंड के जामताड़ा निवासी शिक्षिका सुश्री अर्चना राणा को प्रथम विजेता घोषित किया गया। देवघर जिले में आयोजित सम्मान समारोह कार्यक्रम में अर्चना राणा को पुष्पगुच्छ व सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में इंजीनियर अंजनी कुमार मिश्रा, डॉ प्रदीप कुमार सिंह देव के अलावे विभिन्न क्षेत्रों से आए कई गणमान्य लोग मौजूद थे। प्रतियोगिता में शिक्षिका अर्चना राणा की सफलता पर उनके शुभचिंतकों एवं परिवार में खुशी का माहौल है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें