पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सजा:दाे साइबर अपराधियाें काे ट्रांजिट रिमांड पर ले गई बंगाल व हैदराबाद की पुलिस

जामताड़ा5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • दाे अलग-अलग मामलाें में पकड़ाए थे साइबर अपराधी, दोनों जगह केस है दर्ज

दो अलग-अलग मामलों में हैदराबाद पुलिस एवं पश्चिम बंगाल पुलिस ने जिले के दो साइबर अपराधियों को गिरफ्तार कर एसडीजेएम विक्रम आनंद के न्यायालय में पेश किया है। न्यायालय में आरोपियों को अपने साथ ले जाने के लिए पुलिस ने ट्रांजिट रिमांड का आवेदन दिया। जिसको न्यायालय ने स्वीकृत करते हुए दोनों आरोपियों को ले जाने की आदेश दिया है। हैदराबाद पुलिस ने इसके पूर्व भी तीन अपराधियों को ट्रांजिट रिमांड में इसी मामले में अपने साथ हैदराबाद ले गई थी। इसी मामले में एक अन्य अभियुक्त राजू पंडित जो मिहिजाम थाना का रहने वाला है।

राजू पंडित के खिलाफ हैदराबाद के साइबराबाद थाना में कांड संख्या 669/ 20 दर्ज है। यह प्राथमिकी कोंडापुर हैदराबाद निवासी श्रीनिवासन ने दर्ज कराया है। दर्ज मामले में कहा गया है कि अभियुक्तों ने उन्हें फोन कर बताया कि उनका केवाईसी अपडेट नहीं है। यदि जल्द केवाईसी अपडेट नहीं कराया तो अकाउंट फ्रीज हो जाएगा। अपराधियों ने उन्हें कहा कि अकाउंट अपडेट के लिए उन्हें लिंक भेजा जा रहा है। लिंक के माध्यम से अपने खाता को अपडेट करा ले।

सूचक ने जैसे ही लिंक अपडेट कराया उनके खाते से ₹1लाख30 हजार रुपये निकासी हो गई साथ ही क्रेडिट कार्ड से 2 लाख43 हजार रुपये का निकासी साइबर अपराधियों ने कर लिया। वहीं दूसरी ओर एक अन्य साइबर आरोपी दीपक कुमार राय को पश्चिम बंगाल पुलिस ने गिरफ्तार कर अपने साथ पश्चिम बंगाल ले गए। आरोपी के खिलाफ पश्चिम बंगाल के बैरकपुर साइबर थाना कांड संख्या 8/20 है। यह प्राथमिकी अमरनाथ पाल ने दर्ज कराया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें