पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सलाह:दुमका उप चुनाव में जीत को लेकर भाजपा सशंकित, इसलिए जदयू को दे सीट:सालखन

जामताड़ाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बेरमो सीट पर भाजपा को लड़ने की दी सलाह, कहा नीतिश कुमार का काेई विकल्प नहीं

बिहार चुनाव में अगर चिराग पासवान जदयू और भाजपा से अलग होकर चुनाव लड़ते हैं तो झारखंड में जो हाल आजसू पार्टी का हुआ, वही हाल उनका हो जाएगा। उक्त बातें जदयू के झारखंड प्रदेश अध्यक्ष सालखन मुर्मू ने जामताड़ा में प्रेस वार्ता के दौरान कही। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार का बिहार में कोई विकल्प नहीं है। लालू राबड़ी के जंगल राज के बाद लोगों ने नीतीश कुमार को विकल्प के रूप में चुना हैं।

अगर चिराग पासवान भाजपा जदयू गठबंधन से अलग चुनाव लड़ते हैं तो हमारे गठबंधन पर कोई असर नहीं पड़ेगा। उन्होंने कहा कि दुमका उपचुनाव में जीत को लेकर भाजपा सशंकित है। इसलिए दुमका सीट जदयू को दे देना चाहिए और बेरमो सीट पर भाजपा को लड़ना चाहिए। उन्होंने कहा कि हेमंत सोरेन सरकार सरना धर्म विरोधी है। इसलिए विगत सत्र में प्रस्ताव पारित नहीं किया। एएसए अक्टूबर 2020 में सरल कोर्ट के लिए संयुक्त आंदोलन की कोशिश करेगा अन्यथा नवंबर में पांच राज्यों में रेल चक्का जाम किया जाएगा। उन्होंने कहा कि हेमंत सरकार संथाली भाषा अाॅलचिकी के विरोधी है। हिंदी के साथ संथाली भाषा को राजभाषा बनाने के मायने पर चुप है। हेमंत सरकार 1932 का झुनझुना दिखाकर सबके साथ धोखेबाजी कर रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें