पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कार्यकर्ता कदापि बर्दाश्त:भाजपा जामताड़ा ग्रामीण मंडल कार्यसमिति की बैठक दुलाडीह में हुई, कई कार्यकर्ता हुए शामिल

जामताड़ा3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

भारतीय जनता पार्टी जामताड़ा ग्रामीण का मंडल कार्य समिति की बैठक दुलाडीह में हुई। बैठक की अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष रंजीत राणा ने किया। कार्यक्रम में मुख्य रूप पूर्व कृषि मंत्री सत्यानंद झा, नगर पंचायत के पूर्व अध्यक्ष सह भाजपा के वरिष्ठ नेता वीरेंद्र मंडल, जिलाध्यक्ष सोमनाथ सिंह उपस्थित थे। वक्ताओं ने महामारी संकट के नियंत्रण में प्रधानमंत्री के योगदान को बताया। पूर्व कृषि मंत्री सत्यानंद झा ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी का गठनराष्ट्र के निर्माण एवं राष्ट्र गौरव के रक्षा के लिए हुआ है। भाजपा का एक-एक कार्यकर्ता इसके लिए संकल्पित है।

वर्तमान झारखंड सरकार के नाकामियों को भी गिनाया। बैठक को संबोधित करते हुए भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष वीरेंद्र ने बताया कि मोदी देश के गौरव को बढ़ाने में निरंतर प्रयासरत हैं। इसके साथ ही साथ भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता भी राष्ट्र की सेवा में लगे हुए हैं। कोरोना महामारी में भी भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं का योगदान कभी नहीं भुला सकते। मंडल ने स्थानीय समस्याओं को भी बैठक में उठाया मंडल ने बताया कि स्थानीय कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी के इशारे पर यहां के जनता को धर्म के नाम पर बांट रहे है। एक तरफ से जामताड़ा विधानसभा के जनता को ठगने का काम विधायक कर रहा है। लोगों को आपस में लड़ाने का काम विधायक कर रहा है। स्थानीय प्रशासन विधायक के इशारे में काम कर रही है। हम भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता कदापि बर्दाश्त नहीं करेंगे।

वर्तमान हेमंत सोरेन की सरकार एवं स्थानीय विधायक के गलत नीतियों का विरोध भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता संगठित होकर करेगी। जिलाध्यक्ष सोमनाथ सिंह ने बताया कि संगठन का विस्तार एवं व्यापकता के लिए दिन-रात परिश्रम करने की आवश्यकता है। कार्यक्रम प्रभारी महामंत्री प्रभाष हेंब्रम, ओबीसी मोर्चा के जिला अध्यक्ष रंजीत प्रसाद, अभिजीत भंडारी, श्रीकांत मंडल, मुकेश यादव, शांतिपुरी, तमोली मंडल, वासुदेव यादव मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...