पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

दिशा-निर्देश:डायरिया पीड़ितों से भाजपा नेता मिले, 4 को भर्ती कराया

साहिबगंज4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

रविवार को भारतीय जनता पार्टी की टीम ने बरहेट प्रखंड क्षेत्र के खिजुरखाल पंचायत और कलिदह गांव का दौराकर 4 डायरिया पीड़ित मरीजों को अस्पताल में भर्ती कराया। भाजपा के प्रखंड अध्यक्ष मनीष भारती के नेतृत्व में भाजपा महिला मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष रेणुका मुर्मू ने गांव के सर्वेक्षण के दोरान कुल चार डाइरिया पीड़ितो क्रमस सुगी मरांडी 20 वर्ष, मुन्नी किस्कू 25 वर्ष, मरांग बिटी सोरेन 25 वर्ष, भाजपा कार्यकर्ता बड़का टुडू की पत्नी 40 वर्ष को अस्पताल पहुंचाया।

वहीं निरीक्षण के क्रम में डाइरिया के प्रकोप से मृत्यु को प्राप्त हुए पार्टी के कार्यकर्ता कापरो किस्कु 30 वर्ष के परिजनों से भी मुलाकात कर परिजनों को ढांढस बंधाया।

कलिदाह गांव जाकर रेणुका मुर्मू ने कार्यकर्ता बैजून सोरेन के परिजनों से मिल उन्हें भी ढांढस बढ़ाया और वर्तमान स्थित का जायजा लिया। गांव के सर्वेक्षण के बाद श्रीमती मुर्मू ने स्वास्थ कैंप लगाने व आवश्यक दवाओं की व्यवस्था करने की बात कही। ग्रामीणों के बीच बचाव के लिए जरूरी दिशा-निर्देश के साथ कुछ ओआरएसएल लिक्विड का वितरण किया। मौके पर प्रखंड अध्यक्ष मनीष भारती, महामंत्री अजय ठाकुर, भीम सोरेन, सुभाष पांडेय सहित दर्जनों भाजपाई मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...