पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

निर्णय:आर्थिक संकट दूर करने के लिए गांवों में धार्मिक अनुष्ठान का आयोजन करेगा ब्राह्मण एकता मंच

जामताड़ा3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • भीड़ मुक्त छोटे-छोटे धार्मिक अनुष्ठान कर ईश्वर से वैश्विक महामारी से मुक्ति की कामना करेंेगे

लोगों को वैश्विक महामारी से मुक्ति मिले इसको लेकर ग्राम स्तर पर धार्मिक अनुष्ठान का आयोजन किया जाएगा। उक्त निर्णय रविवार को मंच के जिला अध्यक्ष के आवासीय कार्यालय परिसर में संपन्न ब्राह्मण एकता मंच की जिला स्तरीय बैठक में सर्वसम्मति से लिया गया। बैठक की अध्यक्षता मंच प्रतिनिधि आशीष सामंत ने जबकि बैठक का संचालन मंच प्रतिनिधि करालीचरण सरखेल ने किया।

मंच के अध्यक्ष सह वरीय अधिवक्ता त्रिलोचन पांडे ने वैश्विक महामारी अवधि में संपन्न हुए मंच की गतिविधियों की समीक्षा की। ग्राम स्तर पर धार्मिक अनुष्ठान के प्रस्ताव को मंच प्रतिनिधियों ने सर्वसम्मति से पारित किया। निर्णय लिया कि सोमवार से जिले के विभिन्न गांव में भीड़ मुक्त छोटे-छोटे धार्मिक अनुष्ठान कर ईश्वर से लोगों को वैश्विक महामारी से मुक्त करने की कामना करें।

यह भी निर्णय लिया गया कि 23 नवंबर से 5 दिसंबर तक गांव स्तर पर धार्मिक अनुष्ठान का आयोजन किया जाना है एक पखवारा चले धार्मिक अनुष्ठान का समापन 6 दिसंबर को जिले के नाला स्थित देवेश्वर धाम में भव्य अनुष्ठान से किया जाएगा। भुवनेश्वर धाम में दिसंबर को प्रस्तावित धार्मिक अनुष्ठान के सफल क्रियान्वयन को लेकर मंच प्रतिनिधि राजीव झा तथा अक्षय आनंद पाठक को प्रभारी बनाया गया। बैठक में मंच प्रतिनिधि विश्वनाथ बनर्जी, समीर झा, पिंटू मिश्रा, संजीत राय, आशीष मिश्रा, सुभजित तिवारी, उदय पांडे मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें