पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

निरीक्षण:क्वारेंटाइन सेंटर में खराब खाने व गंदे शाैचालय की शिकायत उपायुक्त से की

जामताड़ा6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • चलंत शाैचालय बनाने का दिया निर्देश, भाेजन में लापरवाही नहीं बरतने काे कहा
Advertisement
Advertisement

मिहिजाम भारत माता मंडप क्वारेंटाइन सेंटर का निरीक्षण उपायुक्त ने शनिवार को निरीक्षण किया। निरीक्षण के क्रम में उपायुक्त ने सेंटर में रह रहे लोगों से बात कर सेंटर की स्थिति का जायजा लिया। लोगों ने बताया कि साफ सफाई का कोई ध्यान नहीं रखा जाता है। एक मात्र शौचालय में दर्जनों लोग शौच के लिए जाते है। वहीं दिन का भोजन भी बेहतर नहीं मिलता है। इस दौरान उपायुक्त ने नगर परिषद मिहिजाम के कार्यपालक पदाधिकारी को आवश्यक दिशा निर्देश देते हुए स्थिति में सुधार करने की बात कहा।

उपायुक्त ने कहा कि दोबारा शिकायत मिलने पर कार्रवाई करेंगे। ज्ञात हो कि उपायुक्त ने 9 दिन पूर्व भी भारत माता मंडप स्थित क्वारेंटाइन सेंटर का निरीक्षण किया था तथा यहां स्थिति में सुधार लाने का निर्देश दिया था। बावजूद भी क्वारेंटाइन लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा था। जिसकी शिकायत मिलने पर उपायुक्त पुनः निरीक्षण के लिए पहुंचे। उपायुक्त ने सोशल डिस्टेंसिंग एवं साफ सफाई का ख्याल रखने की बात कही।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर कोई विवादित भूमि संबंधी परेशानी चल रही है, तो आज किसी की मध्यस्थता द्वारा हल मिलने की पूरी संभावना है। अपने व्यवहार को सकारात्मक व सहयोगात्मक बनाकर रखें। परिवार व समाज में आपकी मान प्रतिष...

और पढ़ें

Advertisement