पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

प्रदर्शन:पेट्रोल-डीजल मूल्य वृद्धि के खिलाफ कांग्रेसियों ने किया धरना-प्रदर्शन, डीसी को सौंपा ज्ञापन

जामताड़ा4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • जिलाध्यक्ष मुक्ता मंडल के नेतृत्व में पुराना कोर्ट के पास किया धरना प्रदर्शन

जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा सोमवार को केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ, देश में बढ़ती महंगाई एवं पेट्रोल डीजल के मूल्यों में की गई बढ़ोतरी के विरोध में एक दिवसीय धरना प्रदर्शन किया गया। धरना प्रदर्शन जिलाध्यक्ष मुक्ता मंडल के नेतृत्व में पुराना कोर्ट के पास किया गया। मौके पर मुख्य अतिथि के तौर पर  विधायक इरफान अंसारी एवं प्रभारी रणविजय सिंह मौजूद थे।  मौके पर विधायक ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इतिहास में पहली बार पेट्रोल से ज्यादा दाम डीजल का कर दिखाया। अब तो हाल यह है कि पेट्रोल पंप का नाम बदलकर डीजल पंप रखना पड़ेगा।

कहा कि अंतरराष्ट्रीय मार्केट में क्रूड ऑयल के दामों में लगातार गिरावट के बाद भी पेट्रोल एवं डीजल के दाम में लगातार बढ़ोतरी समझ से परे है। मौके पर वरिष्ठ कांग्रेसी सचिनद्र नाथ घोष, हमिद सुमन, कराली सरखेल,अजीत दुबे, जीवेश्वर मिश्रा, समर माजी, मनोरंजन मंडल, पंकज झा, रउफ अंसारी, सफाउद्दिन अंसारी, सुबेदन बास्की,मिस्त्री सोरेन, देवीलाल हांसदा, बापी नाग, सचिन राउत, विनोद क्षेत्री, बापी मंडल, प्रकाश दुबे, सविता मुर्मू, सरोज हेमब्रम आदि मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कड़ी मेहनत और परीक्षा का समय है। परंतु आप अपने लक्ष्य को प्राप्त करने में सफल रहेंगे। बुजुर्गों का स्नेह व आशीर्वाद आपके जीवन की सबसे बड़ी पूंजी रहेगी। परिवार की सुख-सुविधाओं के प्रति भी आपक...

और पढ़ें