पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

विरोध :डीजल और पेट्रोल की मूल्य वृद्धि के खिलाफ कांग्रेसियों ने किया प्रदर्शन

साहिबगंज16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

मोदी सरकार के जन विरोधी नीतियों का विरोध करते हुए पेट्रोल एवं डीजल में अप्रत्याशित रूप से मूल्य वृद्धि के खिलाफ सोमवार को कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया। विरोध प्रदर्शन के दौरान केंद्र सरकार से मांग किया कि बढ़े हुए पेट्रोल एवं डीजल के मूल्य को फिर से कम किया जाए। कांग्रेस कार्यालय से निकला प्रदर्शन का समापन स्टेशन चौक पर किया गया। इसके बाद कांग्रेस शिष्ट मंडल ने उपायुक्त को राष्ट्रपति के नाम एक मांग पत्र सौंपा जिसमें नगर अध्यक्ष महेंद्र पासवान, प्रदेश डेलीगेट मुर्शिद अली  जिला सोशल मीडिया को-ऑर्डिनेटर संतोष स्वर्णकार, युवा कांग्रेस जिला अध्यक्ष नदीम एक लाख, महिला कांग्रेस जिलाध्यक्ष अनीता देवी, महिला कांग्रेस प्रदेश सचिव पूनम किरण चौरसिया, बोरियो प्रखंड अध्यक्ष राजेश सिंह, मडरो प्रखंड अध्यक्ष डॉ विमल देव भगत, नगर सचिव आकाश चौधरी, मोहम्मद सलाउद्दीन आदि शामिल हुए।

इस मौके पर कांग्रेस के जिला अध्यक्ष अनुकूल चंद्र मिश्रा ने कहा की केंद्र सरकार गरीब मजदूर विरोधी सरकार है और लॉकडाउन के समय में लोगों के ऊपर पेट्रोल डीजल के  दाम बढ़ा कर आम जनता पर एक और बोझ डाल दिया है। लोग खाने के लिये तरस रहें हैं ट्रेन नहीं चल रहा है लोगों को आने जाने एवं माल ढुलाई काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है, लोगों के पास रोजगार नहीं है अंतरराष्ट्रीय बाजार में तेल का कीमत सस्ता हो रहा है, फिर भी पेट्रोल, डीजल के कीमत बढ़ाना समझ से परे है। वहीं कांग्रेस के जिला सोशल मीडिया कोऑर्डिनेटर संतोष स्वर्णकार ने कहा कि पेट्रोल डीजल की कीमत बढ़ने से देश के मजदूर किसान एवं गरीब तबके के लोगों पर महंगाई का बोझ पड़ेगा।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज का दिन पारिवारिक और आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदायी है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ निश्चय से पूरा करने की क्षमत...

और पढ़ें

Advertisement