पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

खुशखबरी:कोरोना मुक्त हुआ जिला, कोविड-19 अस्पताल में सक्रिय मरीजों की संख्या शून्य

जामताड़ा13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जामताड़ा जिला में काेविड 19 के एक्टिव केस शून्य है। इस संबंध में डीसी फैज अक अहमद मुमताज ने बताया कि जिले में कोरोना संक्रमित पाए गए सभी मरीज संक्रमण मुक्त हो चुके हैं। साेमवार काे अंतिम 02 संक्रमित मरीजों की जांच रिपोर्ट निगेटिव आने पर सम्मानपूर्वक उन्हें घर छोड़ दिया गया है। डीसी ने बताया कि उक्त मरीज के सीधे संपर्क में आए हुए जो लोग थे, उनकी रिपोर्ट भी निगेटिव आ चुकी है।

प्रशासन ने स्वास्थ्य कर्मियों का जताया आभार

सभी व्यक्ति पूरी तरह से स्वस्थ है। जिले में अब कोई पॉजिटिव केस नहीं है, जिला कोरोना मुक्त हो गया है। उपायुक्त ने कहा कि कोरोना पॉजिटिव व्यक्तियों को स्वस्थ करने में अहम भूमिका निभा रहे चिकित्साकर्मी एवं उनकी टीम को इस गौरवपूर्ण उपलब्धि के लिए बधाई दी।

उन्होंने कहा कि अपनी जान की परवाह किए बिना दिन-रात सेवा भाव के उद्देश्य से पूरी ईमानदारी एवं निष्ठा के साथ निस्वार्थ भाव से आमजनों की सेवा में जुटे स्वास्थ्य कर्मी/पुलिस कर्मी तथा जिला प्रशासन की टीम असली कोरोना योद्धा है।

कहा कि अभी खतरा टला नहीं है हाल के दिनों में विभिन्न राज्यों में कोविड-19 संक्रमित मरीजों के संख्या बढ़ रही है। कहा कि हर व्यक्ति को अपने स्तर से जागरूक रहने की आवश्यकता है, ताकि कोरोना को हराया जा सके। विभाग द्वारा जारी किए गए सभी दिशा-निर्देशों का पूर्ण पालन किया जाना चाहिए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें