पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लूट:सीएसपी संचालक को गोली मारकर एक लाख रुपया लूटा

जामताड़ा/पबिया10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बाइक सवार दो सशस्त्र अपराधियों ने सीएसपी संचालक रंजीत मंडल को गोली मारकर एक लाख रुपए लूट लिया। नारायणपुर थाना क्षेत्र के मोहनपुर के पास एकतारा और ललकी गांव की बीच की है। मंगलवार देर शाम 7:30 से 8:00 के बीच घटित इस घटना के बाद लोगों ने घायल सीएसपी संचालक को इलाज के लिए भेज दिया है। बांकुडीह गांव निवासी सुधीर मंडल का 22 वर्षीय पुत्र रंजीत मंडल घर पर झारखंड ग्रामीण बैंक का सीएसपी केंद्र का संचालन करता है। मंगलवार को वह नारायणपुर जाकर बैंक से एक लाख रुपए की निकासी की।

इसके बाद वह घर के लिए रवाना हुआ। नारायणपुर से जब वह मोहनपुर के पास पहुंचा तो वहां से एकतारा व ललकी गांव होते हुए अपने घर जा रहा था। इसी बीच ललकी गांव के बाहर एक तालाब के पास होंडा शाइन गाड़ी पर सवार दो युवकों ने उसे ओवरटेक किया और उसके बाइक के सामने अपनी बाइक को खड़ा कर दिया। जिस कारण रंजीत को अपनी बाइक रोकना पड़ा। इसी बीच अपराधियों ने रंजीत के बाइक की गाड़ी की चाबी छीन लिया और रुपए की मांग करने लगा। रंजीत के विरोध करने पर अपराधियों ने करीब से उसके दोनों जांघों पर गोली मार दिया और रुपए छीनकर वापस नारायणपुर की ओर भाग गया। स्थानीय लोगों ने रंजीत को इलाज के लिए भेजा है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

    और पढ़ें