पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

समारोह:डीएवी की छात्रा दीपिका मेडिकल में चयनित, समारोह में सम्मानित किया

जामताड़ा12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
डीएवी में आयोजित सम्मान समारोह में उपस्थित छात्रा, अभिभावक व विद्यालय के शिक्षक शिक्षिका। - Dainik Bhaskar
डीएवी में आयोजित सम्मान समारोह में उपस्थित छात्रा, अभिभावक व विद्यालय के शिक्षक शिक्षिका।

सावित्री देवी डीएवी प्लस टू स्कूल, जामताड़ा की छात्रा दीपिका वर्मा ने नीट 2020 की परीक्षा उत्तीर्ण कर राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (रिम्स), रांची में मेडिकल में प्रवेश लिया है। मंगलवार काे विद्यालय के लाला लाजपत राय बहुउद्देशीय सभागार में एक सादे समारोह में छात्रा एवं उनके अभिभावक को सम्मानित किया गया।

विदित हो कि छात्रा ने इसी विद्यालय से दसवीं कक्षा की बोर्ड परीक्षा 2017 में 10 सीजीपीए के साथ एवं 12वीं विज्ञान की परीक्षा 2019 में 86% अंकों के साथ उत्तीर्ण किया था। विद्यालय की ओर से छात्रा को शॉल, तमगा एवं उपहार देकर सम्मानित किया गया।

माैके पर छात्रा दीपिका ने बताया कि स्कूल के शिक्षक-शिक्षिकाओं ने उस जैसे अनगढ़ पत्थर को तराश कर आज इस मुकाम पर पहुंचाया है। उसने अपनी सफलता का सारा श्रेय विद्यालय के शिक्षक-शिक्षिकाओं एवं अभिभावकों को जाता है।

शिक्षण आधार को मजबूत करने में यहां के शिक्षक-शिक्षिकाओं का सबसे महत्वपूर्ण योगदान रहा है। विद्यालय के प्राचार्य डॉ जीएन खान एवं विज्ञान शिक्षिका अर्चना सिंह के प्रति विशेष आभारी है। छात्रा के अभिभावक अरुण कुमार वर्मा ने माैके पर कहा कि बच्चे यदि इमानदारीपूर्वक मेहनत करेंगे तो उन्हें सफलता अवश्य मिलेगी।

समारोह का संचालन नरगिस ज़ेबा ने एवं धन्यवाद ज्ञापन बीएन सिंह ने किया। समारोह में डॉ जेके सिंह, डॉ रीता नाग, डॉ राघवेंद्र तिवारी, एसके दास, सुजीत कुमार मंडल, ज्योति दास, दीपक कुमार सिंह, नवीन कुमार सिंह, प्रदीप्तो दास, एके पात्र, एके विश्वकर्मा, कमलेश प्रसाद, अन्य उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें