पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अधिवक्ता संघ के सचिव ने डीसी को लिखा पत्र:व्यवहार न्यायालय क्षेत्र में स्टांप वेंडर को लाइसेंस देने की मांग

जामताड़ा14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिला अधिवक्ता संघ जामताड़ा के सचिव अभिजीत बोस ने उपायुक्त जामताड़ा को आवेदन देखकर व्यवहार न्यायालय परिसर में नए स्टांप वेंडर को लाइसेंस देने की मांग किया है। इस संबंध में सचिव द्वारा उपायुक्त को आवेदन देकर कहा गया है कि व्यवहार न्यायालय परिसर में एक मात्र स्टांप वेंडर रमेश सिन्हा के मृत्यु होने के कारण वादकारी, वकील तथा मुवक्किल को स्टांप के लिए कठिनाई का सामना करना पड़ रहा है।

आवेदन में कहा गया है कि वर्तमान में पुराने कोर्ट परिसर में तीन स्टांप वेंडर है। व्यवहार न्यायालय परिसर में स्टांप वेंडर को लाइसेंस देने हेतु प्रक्रिया उपायुक्त के लीगल सेक्शन में बहुत दिनों से लंबित है तथा इस संबंध में कई बार पत्राचार भी किया गया है। आवेदन में कहा गया है कि लाइसेंस प्रदान करने हेतु अखबार में विज्ञापन प्रकाशित किया जाना है।

लेकिन अपर समाहर्ता के द्वारा मामला को लंबित रखा गया है। उन्होंने उपायुक्त से अनुरोध किया है कि अपर समाहर्ता को विज्ञापन प्रकाशन हेतु निर्देश दिया जाय तथा व्यवहार न्यायालय परिसर में स्टांप वेंडर की लाइसेंस देने की प्रक्रिया करते हुए लाइसेंस निर्गत करने की व्यवस्था करें।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। इस समय ग्रह स्थितियां आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही हैं। आपको अपनी प्रतिभा व योग्यता को साबित करने का अवसर ...

और पढ़ें