पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना काल:गुरुनानक देव की 551वीं जयंती पर गुरुद्वारा में श्रद्धालुओं ने टेका मत्था

जामताड़ा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • कोरोना काल को ध्यान में रखते हुए कमेटी की ओर से सरकारी निर्देशों का पालन किया गया

मिहिजाम गुरुद्वारा में सोमवार को सिख धर्म के प्रथम गुरु गुरु नानक देव जी की 551 वीं जयंती हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। इस अवसर पर गुरुद्वारा को में भजन कीर्तन का आयोजन किया गया। इससे पहले शनिवार को अखंड कीर्तन का आयोजन किया गया था। जिसका समापन सोमवार को किया गया। कोरोना काल को ध्यान में रखते हुए कमेटी की ओर से सरकारी निर्देशों का पालन किया गया।

जयंती मनाने को लेकर के सिख समुदाय के लोगों ने इसमें चढ़कर हिस्सा लिया। जिसमें महिला, पुरुष, बच्चे, युवक-युवतियों ने कार्यक्रम में भाग लिया। मिहिजाम गुरुद्वारा कमेटी की ओर से कई लोगों को सरोपा भेंट कर सम्मानित किया। मौके पर लोगों ने प्रसाद ग्रहण करने के बाद कमेटी की ओर से आयोजित किए गए लंगर भी चखा। कार्यक्रम में मुख्य रूप से कमेटी के अध्यक्ष सुरेंद्र सिंह छाबड़ा, उपाध्यक्ष कमलजीत सिंह के अलावा महिला सत्संग भी मौजूद थे। गुरु नानक देवजी की जयंती से वातावरण भक्तिमय बना रहा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई लाभदायक यात्रा संपन्न हो सकती है। अत्यधिक व्यस्तता के कारण घर पर तो समय व्यतीत नहीं कर पाएंगे, परंतु अपने बहुत से महत्वपूर्ण काम निपटाने में सफल होंगे। कोई भूमि संबंधी लाभ भी होने के य...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser