पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

शिकायत:डीएसई ने एडवर्ड इंग्लिश स्कूल के प्राचार्य से तीन दिन में स्पष्टीकरण मांगा

जामताड़ा10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • अभिभावक संघ ने की थी स्कूल की शिकायत

एडवर्ड इंग्लिश स्कूल में अध्ययनरत छात्र छात्राओं के अभिभावक संघ द्वारा जिला शिक्षा अधीक्षक को प्राचार्य के कार्यशैली के खिलाफ शिकायत की गई थी जिस पर कार्रवाई करते हुए जिला शिक्षा अधीक्षक ने विद्यालय के प्राचार्य से स्पष्टीकरण मांगा है। जिला शिक्षा अधीक्षक ने एडवर्ड इंग्लिश स्कूल के प्राचार्य को 3 दिनों में स्पष्टीकरण समर्पित करने का निर्देश जारी किया है। पत्र में कहा गया है कि विद्यालय के अभिभावक संघ द्वारा शिकायत किया गया था की फीस जमा नहीं किए जाने के कारण विद्यालय प्रबंधन द्वारा धमकी भरा मैसेज भेजकर मानसिक रूप से अभिभावकों को प्रताड़ित किया जा रहा है।

ऑनलाइन शिक्षण कार्यक्रम का कोई निर्धारित समय सीमा नहीं है शिक्षण शुल्क जमा नहीं करने वाले छात्रों के शिक्षण संबंधी आईडी पासवर्ड एवं परीक्षा से वंचित किया जा रहा है। पत्र में कहा गया है कि कोविड-19 के मद्देनजर विशेष सचिव सह निदेशक स्कूली शिक्षा एवं साक्षरता विभाग रांची द्वारा निजी विद्यालयों को निर्देश दिया गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- चल रहा कोई पुराना विवाद आज आपसी सूझबूझ से हल हो जाएगा। जिससे रिश्ते दोबारा मधुर हो जाएंगे। अपनी पिछली गलतियों से सीख लेकर वर्तमान को सुधारने हेतु मनन करें और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करें।...

और पढ़ें