पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आराेप:बिजली विभाग मनमानी न करे- विधायक

जामताड़ाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • महाचाैपाल में ग्रामीणाें ने लगाए आराेप, कहा- आदिवासी बाहुल्य गांव को बनाया जा रहा निशाना

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष सह विधायक इरफान अंसारी मंगलवार को चंद्रदीपा पहुंचकर आदिवासी समाज द्वारा आयोजित महाचौपाल में भाग लिया। मौके पर ग्रामीणों ने बिजली विभाग द्वारा किए जा रहे मनमानी एवं दबंगई की शिकायत विधायक के समक्ष रखा और बताया कि आए दिन बिजली विभाग द्वारा लोगों को परेशान किया जा रहा है। जानबूझकर एक साजिश के तहत आदिवासी बाहुल्य गांव को निशाना बनाया जा रहा है। लोगों को फर्जी बिल देकर झूठे केस मुकदमे में फंसाया जा रहा है। एक तो विभाग द्वारा महीने महीने बिल नहीं दिया जाता है और जब कई महीनों तक बिल बकाया होता है तो विभाग के लोग जोर जबस्ती कर वसूलने का प्रयास करते हैं और केस करने की धमकी देते हैं। सभी लोग बिजली विभाग के क्रियाकलाप से त्रस्त है।

मौके पर विधायक ने ग्रामीणों की समस्या सुनने के बाद बिजली विभाग पर जमकर बरसे और कहा कि पूर्व के कई भाजपा माइंडेड पदाधिकारी जानबूझकर हेमंत सोरेन सरकार का नाम खराब करने के लिए ऐसे हथकंडे अपना रहे हैं जिसे कतई बर्दाश्त नहीं कर सकता। इस विषय पर समस्त ग्रामीण मुख्यमंत्री से मिलना मधुपुर जाएंगे और अपनी बात रखेंगे। मौके पर मुखिया डेविसन हांसदा, बलदेव मुर्मू, परिमल मरांडी, रंजित दास, जियाराम हांसदा, प्रदीप मंडल, बबलू सोरेन, जय सिंह हेम्ब्रम, बाबूजन मरांडी सहित अन्य मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत होगा। जिससे आपकी विचार शैली में नयापन आएगा। दूसरों की मदद करने से आत्मिक खुशी महसूस होगी। तथा व्यक्तिगत कार्य भी शांतिपूर्ण तरीके से सुलझते जाएंगे। नेगेट...

    और पढ़ें