पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आयोजन:ई लोक अदालत में 51 मामलों का निष्पादन

जामताड़ा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • लोक अदालत में मामलों के त्वरित निष्पादन के लिए 8 बेंच का गठन किया गया था

व्यवहार न्यायालय परिसर में ई लोक अदालत का आयोजन शनिवार को किया गया। ई लोक अदालत में कुल 51 मामलों का निष्पादन किया गया। वहीं 1 लाख 75 हजार रुपए की वसूली की गई। लोक अदालत में मामलों के त्वरित निष्पादन के लिए 8 बेंच का गठन किया गया था। प्रथम बेंच की अध्यक्षता प्रधान जिला जज प्रदीप कुमार चौरसिया ने की। दूसरे बेंच की अध्यक्षता प्रथम जिला जज कमल कुमार श्रीवास्तव, तीसरे बेंच की अध्यक्षता द्वितीय जिला जज विपिन बिहारी गौतम ने किया।

चौथे बेंच की अध्यक्षता तृतीय जिला जज देवेश कुमार त्रिपाठी, पांचवे बेंच की अध्यक्षता सीजेएम अब्दुल नसीर ने किया। छठे बेंच की अध्यक्षता एसीजेएम शैलेंद्र कुमार ने किया। सातवें बेंच की अध्यक्षता एसडीजेएम विक्रम आनंद ने किया एवं आठवें बेंच की अध्यक्षता न्यायिक पदाधिकारी अरविंद कुमार ने की। मौके पर सभी तरह के सुलहनीय मामलों का निष्पादन दोनों पक्षों की स्वीकृति से की गई। मौके पर जिला अधिवक्ता संघ के उपाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह, त्रिलोचन पांडे, मुकेश सिंह, सुखदेव राणा, उज्जवल यादव, संचिता दा, प्रदीप बॉल, उमेश भैया, विजय पांडे, सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें