पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सफलता:पिता-पुत्र करते थे साइबर ठगी, पुलिस ने 1.19 लाख रुपए के साथ दोनों को किया गिरफ्तार

जामताड़ा13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 2018 में 3 भाई और 2 पुत्र के साथ जा चुका है जेल, जमानत पर बाहर निकलने के बाद फिर से ठगी शुरू किया

साइबर पुलिस टीम ने जिले के करमाटांड़ थाना क्षेत्र के दुधानी गांव में छापेमारी कर पिता पुत्र को साइबर ठगी करते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। पुलिस ने गांव निवासी गजानंद मंडल तथा उसके पुत्र सुनील मंडल को गिरफ्तार किया है। इस संबंध में जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक दीपक कुमार सिन्हा ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर यह कार्रवाई की गई। बताया कि सूचना मिलने के बाद साइबर थाना पुलिस की एक टीम गठित की गई। गठित टीम का नेतृत्व पुलिस पदाधिकारी शंभूनाथ दत्ता कर रहे थे। बताया कि छापेमारी टीम ने गिरफ्तार अभियुक्त के घर की घेराबंदी किया और गिरफ्तार किया।

एसपी ने बताया कि गिरफ्तार दोनों साइबर अपराधियों के पास से पुलिस ने 1 लाख ₹19 हजार नगद के अलावे 7 मोबाइल सेट, 9 फर्जी सिम कार्ड, एक लैपटॉप, एक एटीएम कार्ड, दो मोटरसाइकिल तथा एक राउटर का डब्बा जब्त किया है। गिरफ्तार अभियुक्तों के विरुद्ध साइबर थाना में कांड संख्या 45/,20 दर्ज किया गया है। दोनों अभियुक्त के विरुद्ध पूर्व से साइबर थाना में प्राथमिकी दर्ज है। अभियुक्तों के विरुद्ध साइबर थाना कांड संख्या 61/18 पूर्व से दर्ज है। मौके पर हेड क्वार्टर डीएसपी एसके सिंह, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अरविंद उपाध्याय, साइबर डीएसपी सुमित कुमार, पुलिस इंस्पेक्टर सह साइबर थाना प्रभारी सुनील कुमार चौधरी उपस्थित थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें