पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

माननीय ने बांधा सेहरा:गोड्‌डा विधायक अमित मंडल ने कोलकाता में की शादी, कहा- काेराेना खत्म होने पर देंगे पार्टी

गोड्‌डा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • साेशल मीडिया पर लिखकर कोरोना के बाद पैतृक गांव कोरका में पार्टी का दिया अश्वासन

गोड्डा के भाजपा विधायक अमित कुमार मंडल की शादी बुधवार को कोलकाता से संपन्न हो गया। वैसे लड़की शिवानी बांका जिले के अमरपुर के साधारण परिवार की रहने वाली है। लड़की का ननिहाल पोड़ैयाहाट के बकसरा गांव में जनार्दन साह के यहां है। कोरोना के कारण अमित मंडल ने पिताजी रघुनंदन मंडल और दादा सुमृत मंडल की परंपरा को भी नहीं निभा पाए।

क्षेत्र के लोगों को अपने विधायक की शादी की भनक भी तब लगी जब उसने शादी की बात अपने फेसबुक पर पोस्ट किया। वैसे विधायक के पिता रघुनंदन मंडल तथा दादा सुमृत मंडल दोनों शान- बान के लिए जाने जाते रहे हैं। हर बड़े कार्यक्रम दोनों ने क्षेत्र के लोगों के साथ मिलकर सदा किया है। इसलिए क्षेत्र की जनता को आश था कि अमित मंडल की शादी में बाप- दादे का भी रिकॉर्ड टूटेगा।

कार्यकर्ताओं के मन में शादी में शरीक नहीं होने की कसक
विधायक अमित मंडल के पीछे घूमने वाले बहुत से नजदीकी कार्यकर्ता काे भी इनकी शादी में शरीक नहीं होने का मन में कसक है। कुछ नजदीकी कार्यकर्ता कहते रहे कि क्षेत्र में जब उनके साथ घूमते थे तो कोरोना नहीं फैलता था। पर शादी में काेरोना की बात कहकर निमंंत्रण तक नहीं देना दिल पर चोट तो जरूर लगी है। वैसे बड़े लोगों की बड़ी बात। हम छोटे कार्यकर्ताओं को केवल निमंत्रण कार्ड तक ही मिल जाता तो इसी से हमलोगों को संतोष हो जाता।

कोरोना के बाद कोरका में देंगे पार्टी
वैसे विधायक अमित मंडल ने अपनी शादी की जानकारी सोशल मीडिया के माध्यम से सार्वजनिक की। अमित मंडल ने अपने वॉल पर लिखा कि कोरोना के कारण शादी सादगी ढंग से कर रहा हूं। कोरोना के बाद शादी की पार्टी पैतृक गांव कोरका में होगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपने अपनी दिनचर्या से संबंधित जो योजनाएं बनाई है, उन्हें किसी से भी शेयर ना करें। तथा चुपचाप शांतिपूर्ण तरीके से कार्य करने से आपको अवश्य ही सफलता मिलेगी। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर ज...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser