पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आरोप:सरकार काेराेना से जूझ रहीं, भाजपा काे नेता प्रतिपक्ष की पड़ी है: इरफान

जामताड़ा4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • हड़बड़ी में गड़बड़ी कराना चाह रहे हैं भाजपा के लोग

विधायक डॉ इरफान अंसारी ने कहा कि पूरे देश में जिस प्रकार कोरोना एक महामारी का रूप ले चुका है और पूरा देश इस बीमारी के खिलाफ लड़ रहा है। लॉक डाउन होने के कारण लाखों मजदूर दूसरे राज्यों में फंसे हुए हैं और भुखमरी की स्थिति उत्पन्न हो गई है। कहा कि कई मजदूर पैदल ही अपने घर की ओर निकल पड़े हैं और अपनी जान गवां दिए हैं। कई लोग तो ट्रेन से कटकर अपनी जान गवां चुके हैं। परंतु भाजपा वालों को यह सब नहीं दिख रहा और ऐसे समय में ये लोग अपने घरों में बैठ कर राजनीति कर रहे हैं।

कहा कि अभी ये लोग बाबूलाल मरांडी को नेता प्रतिपक्ष की मान्यता देने की मांग कर रहे है। ये लोग यह भूल गए कि पूर्व में जब इनकी सरकार थी और इनके ही झाविमो छोड़ छह विधायक के भाजपा में आने का मामला चल रहा था और इसे साढे 4 साल तक लटका कर रखा और जब आज इनके नेता बाबूलाल मरांडी का मामला सामने आया है तो हड़बड़ी में दबाव बनाकर गड़बड़ी कराना चाहते हैं। विधायक ने स्पीकर से आग्रह किया कि बिना किसी दबाव के पूरे जांच पड़ताल के बाद ही नियम संगत कार्रवाई करें। विधायक ने कहा कि भाजपा वालों के विचारधारा पर उन्हें शर्म आती है कि आज इस दौर में जहां लोग कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे हैं भाजपा वालों को अपना प्रतिपक्ष के नेता की मान्यता लेने की पड़ी हुई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें