पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जामताड़ा विधायक का बयान:इरफान अंसारी ने कहा- किसानों की सच्ची हितैषी कांग्रेस है, राहुल गांधी असली किसान नेता हैं

जामताड़ाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
विधायक इरफान अंसारी ने बेरमो और दुमका में होने वाले उप चुनाव में यूपीए गठबंधन के पक्ष में मतदाताओं का रुझान मिलने का दावा किया है। -फाइल फोटो।
  • दुमका विधानसभा उपचुनाव में भाजपा नेता पिकनिक मनाने के लिए गए हुए हैं

प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष विधायक इरफान अंसारी ने कांग्रेस को किसान का असली हितैषी और राहुल गांधी को असली किसान का नेता बताया है। विधायक इरफान अंसारी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने देश को बनाया है। इस देश की उपज है राहुल गांधी।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने बीते दिनों दुमका उपचुनाव में दौरा करने के बाद वापस रांची लौटने के दौरान जामताड़ा में कांग्रेस के कृषि बिल को लेकर किए जा रहे विरोध को लेकर बयान दिया था। जिसमें कहा था कि कांग्रेस के नेता कभी खेत खलियान नहीं गए। बिल को लेकर कांग्रेस आंदोलन कर रही है, किसान नहीं। उन्होंनें कहा कि दुमका उपचुनाव में भाजपा नेताओं के दौरे को लेकर पिकनिक मनाने का आरोप लगाया है। विधायक ने कहा है कि भाजपा नेता दुमका उपचुनाव के प्रचार के दौरान दौरा करने में जनता के बीच नहीं जाकर पिकनिक मना रहे हैं।

भाजपा पर लगाया किसान विरोधी होने का आरोप
विधायक इरफान अंसारी ने भाजपा पर किसान विरोधी होने का आरोप लगाया। विधायक का कहना था कि भाजपा का असली चेहरा सामने आ गया है। भाजपा किसानों को मारने का काम कर रही है।

उपचुनाव में जीत का दावा
विधायक इरफान अंसारी ने बेरमो और दुमका में होने वाले उप चुनाव में यूपीए गठबंधन के पक्ष में मतदाताओं का रुझान मिलने का दावा किया है। उन्होंने कहा कि दोनों उपचुनाव में यूपीए गठबंधन की भारी जीत होगी। भाजपा को लेकर जनता में काफी अंतर विरोध है, जो आने वाले चुनाव के परिणाम बता देंगे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उन्नतिकारक है। आपकी प्रतिभा व योग्यता के अनुरूप आपको अपने कार्यों के उचित परिणाम प्राप्त होंगे। कामकाज व कैरियर को महत्व देंगे परंतु पहली प्राथमिकता आपकी परिवार ही रहेगी। संतान के विवाह क...

और पढ़ें