पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बैठक:बच्चों की संगति पर रखें विशेष ध्यान : एसपी

गोड्डा9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पुलिस अधीक्षक वाइएस रमेश ने कहा कि अभिभावक अपने बच्चों के दोस्त और उसकी संगति पर विशेष ध्यान रखें। आज समाज से भटके बच्चे ही दुष्कर्म से लेकर अन्य गंभीर मामलों का अंजाम दे रहे हैं। ऐसे नाबालिग बच्चों की उम्र भी कम होती है। इसलिए अगर अभिभावक जागरुक रहेंगे तो ऐसी घटना पर लगाम भी लग पायेगा।

एसपी वाई एस रमेश ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से सभी थाना प्रभारी को निर्देश दिया कि अपने-अपने थाना क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों, प्रतिष्ठित व्यक्तियों व अभिभावकों के साथ थाना में मीटिंग कर समाज में बढ़ते बलात्कार, नशाखोरी व अन्य अपराध को रोकने हेतु काउंसिलिंग के जरिए समाज के भटके बच्चों को सही रास्ते, मुख्यधारा में लाने हेतु निगरानी रखे व सामाजिक एवं अच्छे कार्य करने के लिए प्रोत्साहित करें तथा अभिभावक से अपील की जाती है कि अपने बच्चे व बच्चियों की गतिविधियों पर कड़ी नजर रखें और सुनिश्चित करें कि वे गलत गतिविधियों में शामिल ना हो।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में हैं। आपकी मेहनत और आत्मविश्वास की वजह से सफलता आपके नजदीक रहेगी। सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा तथा आपका उदारवादी रुख आपके लिए सम्मान दायक रहेगा। कोई बड़ा निवेश भी करने के लिए...

और पढ़ें