पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

निर्देश:कोरोना वैक्सीन के रख-रखाव के लिए प्रखंडों के कोल्ड स्टोरेज को पूरी तैयार से रखें : डीसी

जामताड़ा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सभी प्रखंडों में 1-1 काेल्ड चैन मैनेजमेंट की है सुविधा, राेडमैप जल्द तैयार करने का दिया निर्देश

समाहरणालय सभाकक्ष में बुधवार काे उपायुक्त फैज अक अहमद मुमताज की अध्यक्षता में कोविड-19 टीकाकरण के लिए जिला से संबंधित विभिन्न गतिविधियों के सुचारू कार्यान्वयन, निगरानी एवं अनुश्रवण सुनिश्चित करने के लिए जिला टास्क फोर्स की बैठक आयोजित हुई। कोविड-19 टीकाकरण के लिए तैयार की गई कार्ययोजना से उपायुक्त को अवगत कराया गया। डीसी ने सिविल सर्जन को निर्देश दिया कि जिला में मौजूद कोल्ड स्टोरेज और उसके उपकरणों की तुरंत मरम्मत कराएं तथा जो कमियां है उसे दुरुस्त कराएं।

जहां बिजली की व्यवस्था नहीं है वैसे स्थानों में बिजली कनेक्शन जल्द से जल्द करवाना सुनिश्चित करेंगे। उपायुक्त ने संबंधित पदाधिकारियों को निर्देशित किया कि जिले में स्थापित सभी कोल्ड चैन मैनेजमेंट सिस्टम को दुरुस्त करें। सभी प्रखंडों में 1-1 कोल्ड चैन मैनेजमेंट की सुविधा उपलब्ध है। साथ ही जिला प्रशासन द्वारा जिले में अतिरिक्त कोल्ड चैन मैनेजमेंट की आवश्यकता है तो इसकी रोड मैप जल्द से जल्द तैयार कर लें ताकि आने वाले दिनों में परेशानियों का सामना न करना पड़े।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser