पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हत्या:फतेहपुर में आपसी रंजिश में धारदार हथियार से की हत्या

फतेहपुर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सीकरपोसनी के मुखिया पुत्र की सड़क दुर्घटना में मौत

जामताड़ा एवं चितरंजन में तीन अलग-अलग घटनाओं में 3 लोगों की मौत हो गई है। करमाटांड़ थाना क्षेत्र में मुखिया पुत्र की मौत सड़क दुर्घटना में हो गई। वहीं फतेहपुर थाना क्षेत्र में आपसी रंजिश में एक युवक की हत्या कर दी गई। इसके अलावा सीमा क्षेत्र चितरंजन रेल नगरी में एक व्यक्ति का शव पुलिस ने बरामद किया है। फतेहपुर में जहां एक युवक की हत्या कर दी गई वहीं सड़क दुर्घटना में करमाटांड़ के सीकरपाेसनी में एक की माैत हाे गई। वहीं मिहिजाम में क्षत-विक्षत अवस्था में एक 58 वर्षीय व्यक्ति का शव बरामद किया गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार फतेहपुर में आपसी रंजिश के कारण तेज धारदार हथियार से मारकर युवक तिलक सिंह 38 वर्ष की हत्या कर दी गई। मामला जिले के फतेहपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत भोड़ाटोला का है। मृतक के भाई बुधन सिंह के बयान पर फतेहपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज कर लिया गया है। आमगाछी सिंह टोला निवासी तिलक सिंह दोपहर 3 बजे किसी काम से पास के गांव भोड़ाटोला गया था। इसी दौरान घटना घटी। पुलिस इस मामले छानबीन कर रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय अनुसार अपने प्रयासों को अंजाम देते रहें। उचित परिणाम हासिल होंगे। युवा वर्ग अपने लक्ष्य के प्रति ध्यान केंद्रित रखें। समय अनुकूल है इसका भरपूर सदुपयोग करें। कुछ समय अध्यात्म में व्यतीत कर...

    और पढ़ें