पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आयोजन:विधायक डॉ इरफान अंसारी ने पार्टी का झंडा फहराया, कार्यकर्ताओं की मौजूदगी में हुआ राष्ट्रगान

जामताड़ा5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • कांग्रेसियों ने मनाया पार्टी का 136वां स्थापना दिवस

भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस का 136 वां स्थापना दिवस जिले के कांग्रेसियों ने सोमवार को मनाया। विधायक डॉ इरफान अंसारी के आवास में जिलाध्यक्ष मुक्ता मंडल, जिला परिषद अध्यक्ष दीपिका बेसरा, युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष बिनोद क्षत्री, इरशादउलहक अरसी व बड़ी संख्या में कार्यकर्ता माैके पर मौजूद थे। माैके पर सबसे पहले विधायक डॉ इरफान अंसारी ने पार्टी का झंडा फहराया। बाद में राष्ट्रीय गान गाया गया। भारत माता की जय की नारे लगाये गये। मौके पर ग्रामीणों की समस्या का समाधान किया गया। उपस्थित लोगों को मिठाई बांटी गई। इस मौके पर विधायक डॉ इरफ़ान अंसारी ने कहा कि कांग्रेस का आज 136 वां स्थापना दिवस बहुत ही धूमधाम से मनाया गया।

कार्यकर्ताओ और यहां की जनता में बहुत ही उत्साह है। कांग्रेस के कारण आज यहां हमलोग है। कांग्रेस का देश के विकास में बहुत बड़ा योगदान है। कहा कि आज किसानों के साथ अन्याय हो रहा है। भाजपा राज में किसानों का बुरा हाल है। जब तक कृषि कानून वापस नहीं होता है कांग्रेस आंदोलन करती रहेगी। जिप अध्यक्ष दीपिका बेसरा ने कहा कि आज 136वां पार्टी स्थापना दिवस मना रहे हैं। कांग्रेस देश की सबसे पुरानी पार्टी है। कांग्रेस हमेशा समानता का विचार धारा लेकर चलती है। केन्द्र सरकार से मांग किया कि कृषि कानून को वापस लें। यह कानून किसान हीत में नहीं है। जिलाध्यक्ष मुक्ता मंडल ने कहा कि कांग्रेस ने पार्टी का 136 वां स्थापना दिवस मनाया है। माैके पर युवा कांग्रेस के बिनाेद क्षत्रीय ने कहा कि पार्टी के प्रति युथ नेताओं में काफी रूझान है। मौके पर रिजाउल रहमान, जिवेश्वर मिश्रा, विजय दुबे, नियामत अली, हमीद सुमन, कयूम अंसारी, तनवीर आलम, इरशादउलहक अरसी सहित कई कार्यकर्ता मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपका अधिकतर समय परिवार तथा फाइनेंस से जुड़े महत्वपूर्ण कार्यों में व्यतीत होगा। और सकारात्मक परिणाम भी सामने आएंगे। किसी भी परेशानी में नजदीकी संबंधी का सहयोग आपके लिए वरदान साबित होगा।। न...

    और पढ़ें