पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रंगोत्सव:सामाजिक दूरी का पालन करते हुए जिलेभर में मनी होली

जामताड़ाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • जिले के प्रशासनिक व पुलिस पदाधिकारियों और राजनीतिक दलों के लोगों ने भी कोविड-19 की गाइडलाइन का किया पालन

जिले भर में होली का त्योहार हर्षोल्लास के साथ संपन्न हुआ। होली के 1 दिन पूर्व रविवार को गांधी मैदान में रात्रि 9 बजे होलिका दहन किया गया। उसके बाद सुबह होली रंगों का त्योहार जिले में सभी लोग मिलकर खेले। एक-दूसरे को अबीर गुलाल लगाकर होली की शुभकामनाएं दी है। एसपी आवास में देर शाम होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। यह होली मिलन समारोह सादगी से सामाजिक दूरी का पालन करते हुए मनाया गया।

मौके पर पुलिस अधीक्षक दीपक सिन्हा, जामताड़ा व नाला के एसडीपीओ क्रमशः आनंद ज्योति मिंज, मनोज झा, इंस्पेक्टर सुनील चौधरी, संजय कुमार, हरेंद्र राय, रंजीत सिन्हा, थाना प्रभारी भास्कर झा, अरविंद कुमार सहित अन्य उपस्थित थे। मौके पर सभी ने एक दूसरे को गुलाल लगाया और होली की शुभकामनाएं दी। होली पर्व को लेकर सभी जगहों पर प्रशासनिक पदाधिकारियों की टीम मुस्तैद रही। सड़कों पर सुबह से ही पुलिस गश्ती लगाते हुए देखा गया। होली को लेकर हर चौक चौराहों पर पुलिस मुस्तैद नजर आई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

    और पढ़ें