पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विरोध-प्रदर्शन:कृषि बिल के विराेध में एनएच 3 घंटे तक जाम

जामताड़ा19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जामताड़ा समेत अन्य क्षेत्रों में विपक्षी दल सड़क पर उतरे, विरोध में नारेबाजी

किसान आंदोलन के समर्थन में जामताड़ा जिला कांग्रेस द्वारा धरना कार्यक्रम का आयोजन किया गया। पार्टी के जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में एडीबी रोड पर पसोई गांव में अंबेडकर चौक को लोगों ने जाम कर दिया था। जाम कर रहे लोगों ने बीच सड़क पर कुर्सी टेबल बिछा दिया और सभा का आयोजन किया। मौके पर बतौर मुख्य अतिथि के रूप में झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष सह विधायक इरफान अंसारी मौजूद थे। मौके पर सड़क को 3 घंटे के लिए जाम कर दिया गया। इस दौरान पूरा आवागमन ठप रहा।

लोगों ने मोदी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और केंद्र सरकार के प्रति अपने गुस्से का इजहार किया। मौके पर विधायक ने कहा कि मोदी सरकार को अहंकार और हठधर्मिता को छोड़कर किसान हित की सोचनी चाहिए। कहा आज पूरे देश के किसान आंदोलन पर उतरे है परंतु सरकार अपने निर्णय पर अडिग है। जब किसान ही नहीं चाहती कि कृषि कानून लागू हो तो ऐसे कानून को लागू करने की क्या जरूरत है। कहा कि मोदी सरकार यह साफ करें कि वह किसके दबाव एवं इशारे पर किसानों के खिलाफ यह सख्त कानून लागू करना चाहती है। कहा कि यह सरकार अदानी, अंबानी एवं बड़े पूंजीपतियों के इशारों पर नाच रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें