पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

साफ- सफाई:जिले में स्वतंत्रता दिवस को लेकर शहर की साफ-सफाई जोरों पर

जामताड़ाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • प्रशासन ने लोगों से घरों में रहकर स्वतंत्रता दिवस मनाने को कहा

स्वतंत्रता दिवस को देखते हुए नगर पंचायत जामताड़ा के अध्यक्ष रीना कुमारी के दिशा निर्देश पर नगर की सफाई जोरों पर है। जहां एक तरफ स्वतंत्रता दिवस के पूर्वाभ्यास परेड के लिए गांधी मैदान को पूरी तरह साफ सुथरा एवं सैनेटाइज करने का काम सफाई कर्मचारियों द्वारा किया जा रहा है। वहीं दूसरी तरफ नगर में स्थित सभी महापुरुषों की प्रतिमा एवं मूर्तियों की सफ़ाई एवं रंग रोगन का काम जारी है। वैश्विक महामारी कोरोना के संक्रमण के खतरे को देखते हुए नगर पंचायत जामताड़ा द्वारा नगर के हर गली मोहल्ले को सैनेटारइज करने का काम भी किया जा रहा है।

अध्यक्ष ने नगर वासियों से अपील करते हुए कहा इस वैश्विक महामारी कोरोना के दौर में सभी राष्ट्रीय एवं पारंपरिक पर्व एवं त्योहार घर में अपनों के साथ ही मनाएं। निरंतर कोरोना से लड़ रहे हैं और एक दिन जरूर इस पर विजय हासिल करेंगे। परंतु लोग सरकार द्वारा जनहित में जारी नियमों का पालन करें। गांधी मैदान में हो रहे सफाई एवं सैनेटारइज कार्य का जायजा लेने पहुंचे नगर पंचायत के पूर्व अध्यक्ष सह भाजपा वरिष्ठ नेता वीरेंद्र मंडल ने कहा नगर पंचायत द्वारा काफी प्रशंसनीय कार्य की जा रही है। कहा कि अनावश्यक रूप से बाहर न निकले एवं सभी पर्व एवं त्योहार घर में अपनों के साथ ही मनाएं। मौके पर कार्यपालक पदाधिकारी रामाश्रय दास, सिटी मैनेजर नजरुल इस्लाम, सफाई जमादार सौरभ झा, नसीम अंसारी एवं नीताई महतो मौजूद थे।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें