पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

धरना कार्यक्रम आयोजित:विधानसभा में नमाज अदा करने के िलए कमरा आवंटन किए जाने का किया विरोध

जामताड़ा19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

अनुमंडल कार्यालय के समक्ष भारतीय जनता पार्टी जिला अध्यक्ष सोमनाथ सिंह की अध्यक्षता में धरना कार्यक्रम आयोजित किया गया। ज्ञात हो कि झारखंड के वर्तमान हेमंत सोरेन सरकार का एक विवादास्पद निर्णय जिसमें विधानसभा के अंदर नमाज अदा करने के लिए नमाज कक्ष का आवंटन विस अध्यक्ष रविंद्रनाथ महतो के आदेश पर किया गया है। जिसका विरोध भारतीय जनता पार्टी पूरे प्रदेश में किया जा रहा है।

भाजपा नेता वीरेंद्र मंडल ने कहा कि झारखंड सरकार लोकतंत्र की मर्यादाओं का गला घोट रही है। जनता द्वारा दिए गए अधिकार का दुरुपयोग हेमंत सोरेन सरकार कर रही है। एक विशेष वर्ग का तुष्टीकरण करने के लिए यह विवादास्पद निर्णय हेमंत सोरेन सरकार ने लिया है जो निंदनीय है। सरकार अपनी विफलताओं को छुपा रही है मंडल ने कहा झारखंड राज्य का निर्माण भाजपा ने किया, विधानसभा का निर्माण भाजपा ने किया।

मौके पर जिलाध्यक्ष सोमनाथ सिंह ने कहा विवादास्पद निर्णय को वापस लेते हुए सीएम व विधानसभा अध्यक्ष माफी मांगे। जिलाध्यक्ष ने बाबूलाल मरांडी को विपक्ष का नेता पद का मान्यता देने की मांग किया। कार्यक्रम में मंच संचालन जिला महामंत्री प्रभास हेंब्रम ने किया। मौके पर कमल गुप्ता, अभय सिंह, सुकुमार सरखेल, मितेश शाह, सुमित शरन, पिंटू गुप्ता, मुकेश यादव, मोहन शर्मा, संतन मिश्रा, सुकमुणि हेंब्रम, रंजीत यादव, अनूप पांडे, महामंत्री चंदन, रंजीत, निपेन सिंह, वरुण, वासुदेव, राहुल, मुकेश, राजेश, सुबल, सतीश, नीना शर्मा, निमाई दास मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...