सरकार की साफ मानसिकता:विधानसभा में नमाज के लिए कमरा आवंटन का विरोध, कहा- विशेष समुदाय को खुश कर रही सरकार

जामताड़ा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

भारतीय जनता पार्टी द्वारा रविवार संध्या को इंदिरा चौक में विधानसभा अध्यक्ष रविंद्र नाथ महतो और झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का पुतला दहन किया। मौके पर जिलाध्यक्ष सोमनाथ सिंह ने कहा कि जिस तरह से सरकार तुष्टिकरण की राजनीति कर रही है। यह भारतीय जनता पार्टी कभी बर्दाश्त नहीं करेगी विधानसभा के अंदर नवाज पढ़ने के लिए स्पेशल कमरे की व्यवस्था करना सरकार की साफ मानसिकता को दर्शाता है कि वह एक समुदाय विशेष को खुश करने में लगे हैं।

कहा कि जिस तरह से विधानसभा अध्यक्ष द्वारा संविधान के विरोध में जाति धर्म की राजनीति करने के लिए स्पेशल कमरे का निर्गत किया गया है यह कहीं से भी उचित नहीं है इसकी जितनी भी निंदा की जाए वह कम है। कहा कि सरकार पूरी तरह से विफल साबित हुई है सरकार विकास के मुद्दे पर किसानों के मुद्दे पर रोजगार के मुद्दे पर विफल रही है इसलिए सरकार द्वारा यह जाति धर्म का कार्ड खेला जा रहा है।

मौके पर नगर पंचायत उपाध्यक्ष चंडी चरण दे, जिला महामंत्री सुमित सारण, प्रभास हेंब्रम, सुकुमार सरखेल, मितेश शाह, कुणाल सिंह, मनीष दुबे, अनूप पांडे, रंजीत यादव, पिंटू गुप्ता, सतीश सिंह, मोहन शर्मा, रंजीत राणा, राजन रावत, अंकित शर्मा, प्रदीप रावत, ओम प्रकाश यादव, अनुभूति झा, निरंजन यदुवंशी, अमित सिंह, गौर बाउरी, बृजेश रावत, सुशील गुप्ता, अमित, अंजनी तिवारी मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...