बैठक:लंबित 248 शिकायतों में से कुल 220 का निराकरण, 28 के निष्पादन का दिया निर्देश

जामताड़ा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • उपायुक्त की अध्यक्षता में सभी विभागों के लंबित शिकायतों की समीक्षा

उपायुक्त फ़ैज़ अक अहमद मुमताज की अध्यक्षता में आयोजित में समीक्षात्मक बैठक की गई। बैठक में कुल लंबित शिकायतों की समीक्षा की गई। बताया गया कि अनुमंडल कार्यालय जामताड़ा का कुल 112 शिकायत अब तक प्राप्त हुआ है जिसमे 99 शिकायत का निष्पादन किया जा चुका है तथा 02 शिकायत निष्पादन प्रक्रिया में है एवं 11 शिकायत पेंडिंग है।

जिला कृषि कार्यालय के कुल 23 शिकायत में 18 का निष्पादन किया जा चुका है। 5 शिकायत पेंडिंग है। वहीं राजस्व शाखा के कुल 19 शिकायत में 15 शिकायत का निष्पादन हुआ है एवं 4 पेंडिंग है। पुलिस विभाग के कुल लंबित 16 शिकायतों में 1 लंबित है। अंचल कार्यालय, जामताड़ा के कुल लंबित 37 शिकायत में 36 का निष्पादन किया जा चुका है वर्तमान में 1 शिकायत निष्पादन प्रक्रिया में है।

वन प्रमंडल जामताड़ा के कुल 2 लंबित शिकायतों में से 01 का निष्पादन किया जा चुका है, वर्तमान में 1 शिकायत पेंडिंग है। जिला ग्रामीण विकास अभिकरण जामताड़ा के कुल लंबित 35 में से 34 का निष्पादन हो चुका है और 1 शिकायत निष्पादन के प्रक्रिया में है। जिला अवर निबंधक कार्यालय में कुल 1 शिकायत लंबित है।

श्रम विभाग जामताड़ा के लंबित 3 में से 02 का निष्पादन किया जा चुका है एवं 1 शिकायत लंबित है। इस प्रकार जिला अंतर्गत विभिन्न विभागों के कुल लंबित 248 शिकायतों में से 220 को निष्पादित कर लिया गया है एवं शेष 28 के त्वरित निष्पादन हेतु उपायुक्त द्वारा उचित कार्रवाई कर प्रतिवेदन पोर्टल पर अपलोड करने हेतु निर्देश दिया। मौके पर परियोजना निदेशक आईटीडीए अभिषेक श्रीवास्तव, निदेशक डीआरडीए जावेद अनवर इदरीसी, अनुमंडल पदाधिकारी संजय पांडेय, जिला भू अर्जन पदाधिकारी अंजना दास आदि थे।

खबरें और भी हैं...