पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

निर्माण:कानगोई रेलवे फाटक पर रेल ओवरब्रिज निर्माण की मिली अनुमति, मिलेगी राहत

जामताड़ा6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 38.27 करोड़ रुपए की लागत से हाेगा निर्माण, सांसद ने की थी पहल

दुमका सांसद सुनील सोरेन ने केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी का आभार जताया है। जिन्होंने उनकी मांग पर जामताड़ा के कानगोई फाटक पर रेल ओवरब्रिज के निर्माण को हरी झंडी दी हैं। इस बहुप्रतीक्षित ओवरब्रिज (आरओबी) के बनने से कानगोई फाटक पर रोज के लगने वाले लम्बे जाम से लोगो को बड़ी राहत मिलेगी।

उन्‍होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के दरम्यान जनता से वादा कानगोई रेलवे फाटक पर जल्द ही रेल ओवरब्रिज का निर्माण करवाउंगा। इसके बाद केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री से मिलकर चित्तरंजन से रूपनारायणपुर के बीच कानगोई रेलवे क्रॉसिंग पर रेल ओवर ब्रिज निर्माण के लिए पत्र लिखा था। सांसद के विशेष प्रयासों से ओवरब्रिज निर्माण की प्रशासनिक स्वीकृति मिल गई है। जल्द ही नेशनल हाइवे ऑथाेरिटी ऑफ इंडिया (एनएचएआई) ओवरब्रिज का निर्माण शुरू कर देगा।

38.27 करोड़ की मिली स्वीकृति

सुनील सोरेन ने कहा कि आरओबी के निर्माण में 38.27 करोड़ रुपये का प्रशासनिक स्वीकृति मिली हैं। जिसकी कुल लंबाई 854.785 मीटर है। जिसकी टेंडर प्रक्रिया की सारी तैयारियां अप्रैल महीने में पूरा होने की उम्मीद है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

    और पढ़ें