पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

क्राइम:झूठा आश्वासन दे करता रहा शारीरिक शाेषण, एसपी से लगाई न्याय की गुहार

जामताड़ा9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • परिजन मांग रहे है पांच लाख रुपए, एसपी ने मामले की जांच के दिए निर्देश

करमाटांड़ प्रखंड अंतर्गत डुमरिया की एक युवती ने पुलिस अधीक्षक को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाया है। पुलिस अधीक्षक को दिए गए आवेदन में उल्लेखित है कि गांव का लड़का मोहम्मद जाफर आलम बेटा मोहम्मद मकसूद आलम वर्ष 2017 मार्च महीना से मुझे अपने प्रेम जाल में फंसा लिया तथा मुझसे शादी का दबाब देने लगा। इसी क्रम में जुलाई 2017 में मोहम्मद जाफर आलम शाम में मुझे बहला-फुसलाकर चोरी छुपे अपना घर ले गया जबर्दस्ती शारीरिक संबंध बना लिया।

जब मैं रोने लगी तो जाफर आलम के पिता मोहम्मद मकसूद आलम एवं माता जोहरा खातून मुझे आश्वासन दिया था कि समाज में किसी को घटना के बारे में नहीं बताना तुमको अपने घर का बहू बना लेंगे। ढफिर मोहम्मद जाफर आलम ने धार्मिक ग्रंथ कुरान में हाथ रखकर झूठा शादी का रस्म कर मुझे बोला कि अब से तुम मेरी पत्नी हो तथा उसके बाद वह हमेशा मुझे अपना घर ले जाकर मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा।

विरोध करने पर बोलता की तुम मेरी पत्नी हो तथा मुझे गर्भनिरोधक गोली खिलाने लगा और बोला जब बालिग हो जाएगी तो समाज के सामने पत्नी स्वीकार कर लेंगे। धीरे-धीरे बात समाज में फैल गई मोहम्मद जाफर आलम मुझे पत्नी स्वीकार करने से इनकार करने लगा। तब तक मैं गर्भवती हो चुकी थी।

घटना की सूचना थाना तक पहुंच गई तो भय से मोहम्मद जाफर आलम एवं उसके माता पिता एवं उसके घर का दामाद समद अंसारी ग्राम फुल झरिया थाना हलियापुर जिला गिरिडीह सब ने मिलकर जामताड़ा मैं किराए के मकान में रखा। मुझसे कोर्ट के कई कागजातों में हस्ताक्षर करा लिया।

01 अक्टूबर 2020 को मुझे जामताड़ा में ही एक बच्ची को जन्म दिया। उसके बाद मोहम्मद जाफर आलम अचानक जामताड़ा में किराए के मकान से मुझे छोड़कर भाग गया। काफी पता लगाने के बाद कहीं कुछ पता नहीं चला तो मैं अंत में उसके माता-पिता के घर रहने चली गई। मेरे सास-ससुर ने कहा कि ₹5 लाख दहेज में लाएगी तभी हम अपने घर की बहू स्वीकार कर घर में घुसने देंगे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser