पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अनसुलझी गुत्थी:36 घंटे बाद भी हत्याकांड की गुत्थी नहीं सुलझा पाई पुलिस

जामताड़ा7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • साथ ही मृतक के शव को घसीट कर बाहर निकालने का भी निशान घटनास्थल पर देखा गया था

चितरा कोलियरी की ईसीएल क्वार्टर संख्या एनएचएस-06/87 के बाहर बीते 6 जनवरी को छाताडंगाल निवासी सकलदेव मल्लिक की शव संदिग्ध अवस्था में पुलिस ने जब्त किया था। जिसके बाद परिजनों द्वारा हत्या की आशंका को लेकर चितरा थाना में प्राथमिकी दर्ज कराया गया था। वहीं घटना के 36 घंटे गुजर जाने के बाद भी सकलदेव की मौत से पर्दा नहीं उठ पाया कि यह मामला हत्या से जुडी थी कि और किसी कारण से उनकी मौत हुई थी।

हांलाकि उक्त क्वार्टर की तलाशी के दौरान पुलिस को क्वार्टर आंगन में मृतक का जैकेट, चप्पल के अलावा प्लास्टिक के बोतल भी मिला था। जिसमें शराब जैसी गंध वाली कोई संदिग्ध पदार्थ पाया गया था। साथ ही मृतक के शव को घसीट कर बाहर निकालने का भी निशान घटनास्थल पर देखा गया था। ऐसे में पुलिस सकलदेव की मौत को शराब पीने, पिलाने जैसी मामले से भी जोड़कर देख रही है। इस घटना के अनुसंधानकर्ता पुलिस अधिकारी वर्तमान में किस नतीजे तक पहुंची है, यह बताने से पुलिस फिलहाल परहेज भी कर रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिस्थितियां अति अनुकूल है। कार्य आसानी से संपन्न होंगे। आपका अधिकतर ध्यान स्वयं के ऊपर केंद्रित रहेगा। अपने भावी लक्ष्यों के प्रति मेहनत तथा सुनियोजित ढंग से कार्य करने से काफी हद तक सफलत...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...

  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser