पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बैठक:बालू की समस्या से भी प्रधानमंत्री आवास योजना के क्रियान्वयन में परेशानी: रणधीर

चितरा13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बालू की समस्या को लेकर पूर्व मंत्री ने प्रशासनिक अधिकारियों के साथ की बैठक

सूबे के पूर्व कृषि मंत्री सह सारठ विधायक रणधीर सिंह ने बालू घाटों से बालू उठाव की समस्या को गंभीरता से लेते हुए सोमवार को एसडीपीओ एके सिंह, सारठ बीडीओ साकेत कुमार सिन्हा, पालोजोरी बीडीओ शिवाजी भगत सहित सारठ पुलिस अनुमंडल क्षेत्र के थाना प्रभारियों के साथ बैठक किया। इस दौरान विधायक रणधीर सिंह ने सारठ व पालोजोरी बीडीओ से पीएम आवास निर्माण कार्य की प्रगति से अवगत हुए।

साथ ही सारठ एसडीपीओ से बालू उठाव एवं परिचालन से संबंधित समस्याओं पर चर्चा किया। इस संबंध में विधायक ने पत्रकारों से कहा कि सारठ व पालोजोरी प्रखंड क्षेत्र में पांच हजार पीएम आवास का निर्माण कार्य बालू के अभाव में बाधित है, साथ ही आम जन को भी अपने निजी कार्य के लिए परेशानी हो रही है। दूसरी ओर उपायुक्त के निर्देश पर जिला खनन पदाधिकारी द्वारा एनजीटी के नियमों हवाला देते हुए बगैर कोई तैयारी के बालू उठाव पर रोक लगा दिया गया। उन्होंने कहा कि बालू की समस्या को लेकर बहुत जल्द देवघर उपायुक्त तथा पुलिस अधीक्षक से भी वार्ता की जाएगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें