पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

निर्देश:राजस्व के वादों का करें डिजिटलाइजेशन:डीसी

जामताड़ा5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सभी अंचल अधिकारी को दाखिल खारिज के लंबित मामलों का जल्द से जल्द निष्पादन करने का निर्देश दिया गया

राजस्व संग्रहण विभागों की समीक्षा बैठक सोमवार को समाहरणालय सभाकक्ष में आयोजित की गई। बैठक की अध्यक्षता उपायुक्त फैज अक अहमद मुमताज ने किया। मौके पर उपायुक्त ने ग्राम प्रधान, नायकी, गोड़ेत, परगणैत एवं अन्य के मानदेय भुगतान के सम्बन्ध में जानकारी मांगा। अपर समाहर्ता द्वारा बताया गया कि सभी ग्राम प्रधानों को अप्रैल और मई 2020 तक का भुगतान कर दिया गया है। डीसी ने ग्राम प्रधान के मानदेय भुगतान को अद्यतन रखने का निर्देश दिया गया।

साथ ही सभी अंचल अधिकारी को दाखिल खारिज के लंबित मामलों का जल्द से जल्द निष्पादन करने का निर्देश दिया गया। अंचलवार चिन्हित अवैध, संदेहास्पद जमाबंदी रद्द करने हेतु अभियान चलाकर जल्द से जल्द अभिलेख भूमि सुधार उप समाहर्ता जामताड़ा के माध्यम से अनुमंडल पदाधिकारी जामताड़ा को भेजने का निर्देश सभी अंचल अधिकारी को दिया गया। कार्यालय में खतियान की अनुपलब्धता के कारण डिजिटलाइजेशन छूटे हुए खतियान का ऑनलाइन लगान वसूली नहीं की जा रही है, उनकी वसूली करें।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें