इरफान अंसारी की फिसली जुबान, कहा:कंगना राणावत की गालों से भी ज्यादा चिकनी बनेंगी सड़कें

जामताड़ा9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • आदिवासी बहुल इलाकों की सड़कें विश्वस्तरीय गुणवत्ता वाली हाेंगी : डॉ. इरफान अंसारी
  • नारायणपुर, जामताड़ा, करमाटांड़ प्रखंड की इन 15 महत्वपूर्ण सड़काें का जल्द किया जाएगा भव्य शिलान्यास

जामताड़ा की जनता धूल नहीं फांकेगी। अब जिले के 15 सड़कें फिल्म अभिनेत्री कंगना राणावत के गालों से भी ज्यादा चिकनी बनेंगी। उक्त बातें जामताड़ा विधायक इरफान अंसारी ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा। उन्होंने कहा कि जामताड़ा विधानसभा क्षेत्र की 15 सड़कों के निर्माण के लिए मुख्यमंत्री से मंजूर कराया है। इसके लिए उन्होंने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और पूर्व सांसद फुरकान अंसारी का आभार जताया है। विधायक ने कहा कि विकास से कभी समझौता नहीं कर सकते हैं।

राज्य आदिवासियों-मूलवासियों का है, इनका विकास ही पहली प्राथमिकता है। उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास का तंज कसते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ के आदमी को झारखंड का मुख्यमंत्री बनाना राज्य के लिए दुर्भाग्य था। झारखंड राज्य को लहूलुहान कर बेरहमी से भाजपा ने लूट लिया। विधायक ने कहा कि जामताड़ा विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत नारायणपुर, जामताड़ा, करमाटांड़ प्रखंड के 15 सड़कें निर्माण के लिए मंजूर कर लिया गया है जिसका शिलान्यास जल्द किया जाएगा। इरफान अंसारी ने कहा कि जैसा की आप सभी जानते हैं खरमास के कारण मैं कई याेजनाओं की घाेषणा नहीं कर पा रहा था।

आज खरमास खत्म हुआ ताे जामताड़ा की जनता के लिए बहुत बड़ी साैगात का ऐलान कर रहा हूं। 15 महत्वपूर्ण सड़कें मैंने आदिवासी-मूलवासियाें काे देने की घाेषणा करता हूं। ये वैसी सड़कें हैं जाे भाजपा के कार्यकाल में नहीं बन सकी। ये सभी सड़कें निविदा के लिए चली गई है। ये सभी सड़कें अभिनेत्री कंगना रणावत के गाल की जैसी चिकनी हाेंगी। जिसपर आदिवासी बच्चे, युवा और व्यवसायी चलेंगे। इन सड़काें का निर्माण विश्वस्तरीय गुणवत्ता काे ध्यान में रखकर किया जाएगा।

इन सड़कों के निर्माण की मिली है मंजूरी
1.लखनुडीह से रूपडीह, 2. लक्ष्मीपुर से चंदाडीह लखनपुर, 3.मोहनपुर से बिराजपुर, 4.डाभाकेन से जगवाडीह, 5.दक्षिनीडीह से मिरगा, 6.चेंगाईडीह से गोकुलाडीह, 7.चिरुडीह से इरकिया, 8.केलाही से कुशियारा, 9.जिलिमटांड से कित्ताजोर, 10.रानीडिह से भालसुन्धा भाया गुंदलीपहाड़ी, 11.दुलाडीह से रानीगंज, 12.कुशबेदिया से सबडीहा तक, 13.जादूडीह से शहरपुर, 14.मोहनपुर मोड़ से करमाटांड़ ब्लॉक तक और 15. गोपालपुर मोड़ से रिंगोचिंगो तक बनेगी।

खबरें और भी हैं...