पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सेवा:आरपीएफ ने नाबालिग को बचाया, परिजनों को सौंपा

साहिबगंज11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

घर से भागी एक नाबालिक लड़की को आरपीएफ ने उनके परिजनों से मिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। घर से भागी लड़की भागलपुर बिहार की रहने वाली है। नाबालिग लड़की का रीसक्यू आरपीएफ अधिकारियों द्वारा नियमित जाँच के दौरान बुधवार की रात साहिबगंज रेलवे स्टेशन पर किया गया। इस संबंध में आरपीएफ इंस्पेक्टर नरेंद्र सिंह ने बताया कि स्वर की रात नियमित जांच के क्रम में आरपीएफ को पलेटफॉर्म नंबर 1 पर पर एक नाबालिग लड़की संदिग्ध अवस्था में दिखी ।

शक के आधार पर उससे पूछा गया, जब उसने रोना शुरू किया और कहा कि उसके पिता ने उसे डांटा था। गुस्से में वह साहिबगंज जमालपुर पैसेंजर ट्रेन पर सवार होकर अपने घर से भाग गई। उसके बाद उसने किसी ट्रेन से हावड़ा जाने की योजना बनाई। उसने अपना नाम और पता पिता का नाम बताएं- वार्ड नंबर 4 , जिला- भागलपुर बिहार बताया। उसके पिता से मोबाइल नंबर पर संपर्क किया गया। जब उन्होंने उपरोक्त तथ्य को स्वीकार किया। उन्होंने कहा कि वे जल्द से जल्द पहुंच रहे हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर विजय भी हासिल करने में सक्षम रहेंगे। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से ...

और पढ़ें