कार्यकर्ता सम्मेलन:राज्य सरकार ने ट्रांसफर-पोस्टिंग में रिकॉर्ड बनाया

जामताड़ा12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • तरुण गुप्ता अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ आजसू में शामिल हुए, मौके पर सुदेश महतो ने कहा-

जामताड़ा यज्ञ मैदान में आजसू का कार्यकर्ता सम्मेलन सह मिलन समारोह मैं आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो ने भाग लिया। मौके पर पूर्व भाजपा नेता सह समाजसेवी तरुण गुप्ता ने अपने कुनबे के साथ आजसू की सदस्यता ली। वहीं निमाई सेन, मनोज बजाज, महावीर सरावगी समेत सैकड़ों भाजपाइयों ने आजसू का दामन थामा। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया।

आजसू प्रमुख सुदेश महतो ने हेमंत सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि हेमंत सरकार में राज्य की जनता बेहाल है। राज्य में अवैध खनन चरम पर है। यह सरकार विकास के किसी तराजू पर खरा नहीं उतर पाई है और इसके खिलाफ लड़ाई का बिगुल फूंकना शुरू करना होगा। सरकार की गलत नीतियों का विरोध लोगों को एकजुट होकर शुरू करना होगा तभी आने वाले दिनों में सरकार को मुंहतोड़ जवाब दिया जा सकता है।

सुदेश महतो ने कहा कि जिस उदे्श्य से राज्य में पंचायती चुनाव कराया, वह मकसद आज पूरा होते नहीं दिख रहा है। कहा कि पंचायत चुनाव कराने से लगा कि गांव में ग्राम सभा करने का मौका मिलेगा। चौपाल में बैठ कर गांव के जनता मोहर लगायेगी। महात्मा गांधी के सपनों को पूरा किया जाएगा, लेकिन मुखिया, वार्ड, पंचायत समिति को आज हसिये पर रखा गया है।

कहा कि गांव के जनप्रतिनिधियों को प्रशासन, विधायक, एमपी के पास नसमस्तक होना पड़ रहा है। सुदेश महतो ने कहा कि यह सरकार बनने में दो वर्ष हो गये इन्होनें ट्रांसफर पोस्टिंग में रिकॉर्ड बना दिए। पूर्व की हालात व वर्तमान हालात को राज्य की जनता देख रही है। युवाओं को नौकरी के नाम पर ठगा गया।

इस अवसर पर केन्द्रीय प्रवक्ता डॉ देवशरण भगत, केन्द्रीय सचिव अजय कुमार सिंह व अवधेश नारायण यादव, केन्द्रीय उपाध्यक्ष उमाकांत रजक, घटवार महासभा के प्रदेश अध्यक्ष काशीनाथ सिंह, जिलाध्यक्ष राजेश महतो, आभा आर्या, माधव महतो, रियाज आदि थे।

खबरें और भी हैं...