पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

पानी का तेज बहाव:जयपुरा के समीप कैनाल में पानी के तेज बहाव से नहर टूटी, खेतों में लगी धान की फसल डूबी

चाकुलिया2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • विधायक समीर ने संबंधित पदाधिकारी को संवेदक पर कार्रवाई करने का दिया निर्देश

चाकुलिया प्रखंड स्थित माटियाबांधी पंचायत के जयपुरा गांव के समीप कैनाल में पानी छोड़ने व तेज बहाव के कारण नहर टूटने से आसपास के खेताें में लगी धान की फसल पानी से डूब गई है। इससे लगभग 5 बीघा धान की फसल बर्बाद होने की संभावना है। सूचना पाकर विधायक समीर माेहंती मौके पर पहुंचे। उन्होंने वस्तु स्थिति को देखते हुए दूरभाष पर विभागीय पदाधिकारी से जांच करने का निर्देश दिया।

विधायक ने संबंधित पदाधिकारी से कहा कि नहर बनने के बाद इतनी जल्दी कैसे टूट गई। जिस संवेदक ने इसका निर्माण कराया है, उस पर सख्त कार्रवाई हो। इस दौरान विधायक ने बताया कि सोमवार को पदाधिकारी की मौजूदगी में जांच की जाएगी। किसानों ने विधायक से नहर के पानी से बर्बाद हुई फसल का मुआवजा दिलाने की मांग की है। विधायक ने आश्वास्त किया कि मुआवजे के लिए पदाधिकारियों से कहा जाएगा। मौके पर बासुदेव महतो, विशाल बारीक, पिकलू महतो, पिंटु महतो, संजय महतो, भरत गोप आदि शामिल थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें