पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

राहत का दिन:मंगलवार को जिले में नहीं हुई काेराेना से एक भी माैत

जामताड़ा12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 113 लाेगाें काे अस्पताल से मिली छुट्‌टी

कोरोना महामारी नियंत्रण को लेकर प्रशासनिक पदाधिकारियों की देखरेख में जिले के शहरी व ग्रामीण क्षेत्र में कोरोना रोधी टीकाकरण व स्वाब जांच अभियान चलाया जा रहा है। मंगलवार को जिले में राहत भरी खबर है कि एक भी मौत का मामला सामने नहीं आया। शिविर में व्यक्तियों का नमूना संग्रह किया गया है। जांच के क्रम में 113 महिला-पुरुष संक्रमित पाए गए। वर्तमान समय में जिला में 1103 सक्रिय संक्रमित मरीज इलाज रत है। मंगलवार को स्वस्थ होने पर 87 लोगों को छोड़ा गया।

कोरोना वायरस का आतंक जिले में पूरी तरह से पैर पसार चुका है। जिले में अब तक कोरोना पॉजिटिव 32 मरीजों की मौत इलाज के दौरान हुई। कोरोना संक्रमण के दौर को रोकने के लिए विभाग द्वारा विभिन्न स्थानों पर शिविर आयोजित कर टीकाकरण किया जा रहा है। वही कोरोना जांच शिविर भी आयोजित किया जा रहा है।चिकित्सक डॉ अजीत कुमार दुबे ने बताया कि जामताड़ा जिले में मंगलवार को केस में गिरावट दर्ज की गई है 78 लोग संक्रमित पाए गए। कोरोना संक्रमण से मंगलवार को एक भी मौत नहीं हुई है। उन्होंने कहा कि संक्रमण से बचने के लिए लोग घरों में रहे जरूरत पड़ने पर बाजार निकले।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

    और पढ़ें