पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आनन फानन में जला दिया शव:भाई को पेड़ से बांध तीन भाईयों ने रॉड से पीटा, दो दिन बाद मौत

जामताड़ा9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
गिरफ्तार तीनों अभियुक्त। - Dainik Bhaskar
गिरफ्तार तीनों अभियुक्त।
  • मृतक के पत्नी ने तीनाें भाईयों व सास के खिलाफ दर्ज कराई प्राथमिकी

तीन भाईयों ने एक सगे भाई की हत्या पीट पीटकर कर दिया है। भाई की हत्या के बाद आरोपियों ने साक्ष्य छुपाने के लिए मृतक के शव के शव को भी आनन फानन में जला दिया। घटना मिहिजाम थाना क्षेत्र के कानगोई विश्वकर्मा मंदिर के समीप की है। घटना 5 जनवरी की शाम की है। घटना के बाद 6 जनवरी को मृतक की पत्नी ने मिहिजाम थाना को घटना की सूचना दिया।

सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने मिहिजाम थाना में प्राथमिकी दर्ज करते हुए तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। जानकारी के अनुसार घटना के दिन 5 जनवरी को विश्वकर्मा मंदिर रोड निवासी प्रभात शर्मा नामक व्यक्ति की हत्या उसके तीन भाइयों ने मिलकर कर दिया था। मृतक की पत्नी गायत्री देवी ने 6 जनवरी को थाने में आवेदन दिया है। आवेदन में भैंसूर पवन शर्मा, पंकज शर्मा, देवर रोहित शर्मा और सास फूलमती देवी को हत्या का आरोपी बनाया गया है।

घटना का चार वर्षीय पुत्र है गवाह, पड़ताल में जुटी पुलिस

मृतक के पत्नी द्वारा थाना में दिये गये आवेदन में यह भी जिक्र किया गया है कि मृतक के चार वर्षीय पुत्र ने आरोपियाें को हत्या करते देखा है। मृतक की पत्नी के अनुसार उसका पति ट्रक चालक था और अक्सर शराब का सेवन किया करता था। घटना के दिन प्रभात शर्मा शराब के नशे में धुत होकर घर आया था और बेटे के साथ मारपीट करने लगा।

इसी क्रम में भैंसूर पवन शर्मा, पंकज शर्मा, देवर रोहित शर्मा ने मारपीट से मना किया। परंतु शराब के नशे में पति तीनों भाइयों से उलझ गए। इसी दौरान तीनों भाइयों ने मृतक को पेड़ से बांध दिया और रॉड से मारा। जिससे पति की मौत हो गई। पुलिस को सूचना मिलने पर हेड क्वार्टर डीएसपी मामले की छानबीन करने पहुंचे। तीनों भाइयों ने पुलिस के समक्ष अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

मृतक के पत्नी के बयान पर प्राथमिकी दर्ज करते हुए आरोपी तीनों भाइयों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।
रौशन कुमार, थाना प्रभारी, मिहिजाम

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपके स्वाभिमान और आत्म बल को बढ़ाने में भरपूर योगदान दे रहे हैं। काम के प्रति समर्पण आपको नई उपलब्धियां हासिल करवाएगा। तथा कर्म और पुरुषार्थ के माध्यम से आप बेहतरीन सफलता...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser